झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में तालाब में डूबने से सगे भाइयों की मौत, शादी की खुशियां मातम में तब्दील - Two Children Died In Giridih

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 19, 2024, 9:52 PM IST

Two children drowned in pond in Giridih. गिरिडीह में हृदयविदारक घटना हुई है. तालाब में डूबने से दो किशोर की मौत हो गई है. मृतक दोनों बच्चे सगे भाई थे. तालाब में नहाने के दौरान दोनों बच्चे अचानक गहरे पानी में चले गए थे. इस कारण हादसा हो गया.

Two Children Died In Giridih
Two Children Drowned In Pond

गिरिडीह, बगोदर: जिले के डुमरी प्रखंड क्षेत्र के केबी रोड अंतर्गत तेलखारा में शुक्रवार को तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई है. दोनों भाई ननिहाल आये थे और तालाब में नहाने के लिए गए थे. इसी दौरान हादसा हो गया.

दोनों बच्चे बगोदर प्रखंड के विवेक नगर के रहने वाले थे

जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे अपने माता-पिता के साथ शादी समारोह में शामिल होने के लिए ननिहाल आये थे. मृतकों में एक की उम्र 11 और दूसरे की उम्र 13 वर्ष के करीब है. दोनों किशोर बगोदर प्रखंड क्षेत्र के विवेक नगर गुरगुरियाटांड़ के रहने वाले चंद्रिका साव के पुत्र थे.

दोनों किशोर तालाब में नहाने गए थे

वहीं घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है. परिजनों के अनुसार दोनों बच्चे शुक्रवार को घर और गांव के अन्य बच्चों के साथ नहाने के लिए तालाब गए थे. इस क्रम में दोनों बच्चे तालाब के गहरे पानी में डूब गए.

अस्पताल पहुंचने पर दोनों किशोर को डॉक्टर ने किया मृत घोषित

यह देख अन्य बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया. बच्चों की आवाज सुनकर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को तालाब से बाहर निकाला और फौरन अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

ननिहाल में शादी की खुशियां मातम में तब्दील

घटना के बाद शाम के वक्त दोनों बच्चों का शव गांव पहुंचे. शव पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया. परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे. परिजनों की चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया. वहीं, ननिहाल में शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई.

ये भी पढ़ें-

गिरिडीह में तालाब में डूबने से दो छात्रों की मौत, बड़े भाई को बचाने में छोटा भी डूबा

डोभा में डूबने से दो भाइयों की मौत, नहाने के दौरान हादसा

मजदूर की गला दबाकर हत्या, शक के दायरे में गांव के ही लोग - Murder In Giridih

ABOUT THE AUTHOR

...view details