राजस्थान

rajasthan

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का एक्शन, हिस्ट्रीशीटर की हत्या करने आए लॉरेंस गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 11, 2024, 7:20 PM IST

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय की टीम ने सीकर जिले के खंडेला थाना क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. श्रीमाधोपुर थाने के हिस्ट्रीशीटर की हत्या की फिराक में आए दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा है.

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का एक्शन
एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का एक्शन

जयपुर. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स पुलिस मुख्यालय की टीम ने सीकर जिले के खंडेला थाना क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. श्रीमाधोपुर थाने के हिस्ट्रीशीटर की हत्या की फिराक में आए लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा और विक्रम गुर्जर उर्फ विक्रम बामरडा गैंग के दो सक्रिय गुर्गों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए हैं. बदमाशों की कब्जे से दो अवैध पिस्टल, तीन मैगजीन, दो कारतूस, 12 बोर के पांच कारतूस और बोलेरो गाड़ी बरामद की गई है.

एडीजी क्राइम और एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) दिनेश एमएन ने बताया कि आसूचना संकलन के दौरान एजीटीएफ के एएसआई बनवारी लाल को जानकारी मिली कि सीकर जिले में गैंगवार होने की आशंका है. लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा और विक्रम गुर्जर उर्फ विक्रम बामरडा गैंग के कुछ बदमाश श्रीमाधोपुर थाने के हिस्ट्रीशीटर ओमप्रकाश सामोता उर्फ ओपी की हत्या के इरादे से अवैध हथियार लेकर घूम रहे हैं.

पढ़ें: फलोदी का टॉप मोस्ट वांटेड व 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर मांगीलाल नोखड़ा को पुलिस ने दबोचा

सूचना के बाद आईजी प्रफुल्ल कुमार और एसपी करण शर्मा के सुपरविजन में टीम प्रभारी एएसआई बनवारी लाल के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल सोहन सिंह, पर्वत सिंह, जितेंद्र सिंह, कांस्टेबल सोहन देव को सूचना को डवलप करने रवाना किया गया. बदमाशों के खंडेला थाना क्षेत्र में होने की पुख्ता जानकारी के बाद थाना पुलिस के सहयोग से शनिवार देर रात एक बोलेरो में आ रहे बदमाशों को पीछा कर पकड़ा. उन्होंने बताया कि टीम ने खंडेला निवासी बदमाश बोदूराम गुर्जर और बंटी गुर्जर को दबोचा. वहीं, फतेहपुर निवासी बदमाश सरदार गुर्जर और खंडेला निवासी राजकुमार गुर्जर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. पकड़े गए बदमाशों के पास से टीम ने दो अवैध पिस्टल, तीन मैगजीन, दो कारतूस 7.65 एमएम, 12 बोर के पांच कारतूस बरामद किया है. थाना खंडेला में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया गया है. फरार आरोपियों को पकड़ने एक टीम गठित कर दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details