बिहार

bihar

रोहतास में हादसा, राइस मिल का बॉयलर गिरने से दो मजदूरों की दबकर मौत - Rohtas Accident

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 30, 2024, 8:19 PM IST

बिहार के रोहतास में राइस मिल में हादसा हो गया जिसमें दो मजदूरों की दबकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आंधी की वजह से ये हादसा हुआ.

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास: बिहार के रोहतास में एक राइस मिल में हादसा हो गया. दुर्घटना में दो मजदूरों की दबकर मौत हो गई. हादसा मिल के बायलर गिरने से हुआ. घटना के बाद राइस मिल में काम कर रहे मजदूरों के बीच अफरा तफरी मच गई. बताया जाता है कि दोनों मृतक मजदूर समस्तीपुर के रहने वाले थे. घटना करगहर इलाके के विलासपुर की है.

मिल में बॉयलर गिरने से हादसा: घटना के संबंध में बताया जाता है कि कारगर इलाके के बिलासपुर गांव में स्थित सत्यम मिल में तीन मजदूर काम कर रहे थे. खाने जाने की तैयारी में थे तभी पानी पी ही रहे थे कि राइस मिल का बॉयलर उन पर गिर पड़ा. जिसमें दबकर दो की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तेज आंधी के कारण राइस मिल का बॉयलर गिर गया और उसमें दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई.

दो मजदूरों की मौत: राइस मिल में काम कर रहे हैं मजदूर ने बताया कि वह लोग काम कर रहे थे. इसी दौरान तेज आंधी के कारण राइस मिल का बॉयलर गिर पड़ा जिसमें दो मजदूर हादसे के शिकार हो गए. दोनों मजदूरों की पहचान समस्तीपुर के रहने वाल के मिथलेश कुमार व राजा के रूप में हुई है. अन्य मजदूर राजा राम जो बेगूसराय का रहने वाला है वह बाल बाल बच गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर घटना की जांच कर रही है.

''हम सभी तीन मजदूर मिल में काम कर रहे थे. दोनों खाना खाने जाने ही वाले थे तभी वह लोग बोले की पानी पीकर जाते हैं. तभी आंधी के कारण राइस मिल का बॉयलर गिर पड़ा, जिसमें दब कर दोनों की मौत हो गई. हम किसी तरह बाल बाल बच गए.''- राजाराम, मजदूर

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details