बिहार

bihar

सहरसा में स्नान के दौरान दो भाई डूबे, एक को बचाने में दूसरे ने गंवाई जान

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 8, 2024, 11:03 AM IST

Children Died In Saharsa: सहरसा में स्नान के दौरान दो नाबालिग बच्चे डूब गए. डूबने से दोनों बच्चों की मौत हो गई. जिसके बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर..

सहरसा में स्नान के दौरान दो भाई डूबे
सहरसा में स्नान के दौरान दो भाई डूबे

सहरसाः बिहार के सहरसा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बीते गुरुवार को तिलावे नदी में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से एक नाबालिग लड़के की पानी में डूबने से मौतहो गयी. दूसरा नाबालिग लड़का जब उसे बचाने गया, तो उसकी भी पानी में डूबने से मौत हो गई. दोनों लड़के आपस में मौसेरे भाई थे. मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया.

तिलावे नदी में डूबने से दो की मौतः घटना सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तिलावे नदी की बतायी जा रही है. वहीं पुलिस ने दोनों शव को देर रात पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और तफ्तीश में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार एक मृत लड़के का नाम सुमित कुमार है, जिसकी उम्र तकरीबन 17 वर्ष है और पतरघट थानां क्षेत्र के बिसनपुर गांव वार्ड नं 1 का रहने वाला बताया जा रहा है.

मौसेरे भाई के यहां आया था अमृत:वहीं दूसरे लड़के का नाम अमृत राज है, जिसकी उम्र तकरीबन 12 वर्ष है जो सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सहमोरा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. सुमित कुमार अपने मौसेरे भाई के यहां आया हुआ था. दोनो भाई स्नान करने गया था उसी दौरान हादसे का शिकार हुआ. वहीं इस घटना को लेकर मुखिया पंकज कुमार ने कहा कि ये'बहुत दुखद घटना है, दो बच्चे की पानी में डूबने से मौत हुई है'.

"मृतक अमृत राज के दादा का बर्खी था. उसी में सारे गेस्ट लोग आए हुए थे. दोनो भाई स्नान करने गए थे, जिसमें अमृत राज गहरे पानी में चले गया और डूबने लगा. जब उसका मौसेरे भाई देखा जो वो डूब रहा है उसी को बचाने सुमित कुमार भी पानी में कूदा, त डूब कर उसकी भी मौत हो गई"- रमेश कुमार झा, परिजन

"दो बच्चे की पानी में डूबने से मौत हुई है. दोनों बच्चे के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. जांच की जा रही है"- सुबोध कुमार, सिमरीबख्तियारपुर थानाध्य्क्ष

ये भी पढ़ेंःसहरसा में ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध महिला की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details