उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेलिंग में उतरे करंट से झुलसे 2 बच्चों की मौत, छत पर खेलते समय हादसा, केजीएमयू में चल रहा था इलाज - Amethi electricity accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 8, 2024, 1:45 PM IST

अमेठी में करंट की चपेट में आकर दो बच्चे झुलस गए थे. दोनों का इलाज चल रहा था. शनिवार को एक बच्चे की मौत हो गई थी. रविवार को दूसरे बच्चे ने भी दम तोड़ दिया.

े्ि
पि्ेप

अमेठी :गौरीगंज इलाके में छत पर खेल रहे दो बच्चे रेलिंग में उतरे लाइन की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए थे. दो दिनों के अंदर दोनों की मौत हो गई. शनिवार को आरव की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि रविवार को आदित्य ने भी दम तोड़ दिया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इलाके के लोग भी गमगीन हैं.

जिले के गौरीगंज थाना पुलिस के अनुसार क्षेत्र के स्टेशन तिराहा वार्ड नंबर 25 निवासी ज्ञान प्रकाश गुप्ता का पुत्र आरव (7) और उनके भाई पवन कुमार गुप्ता का पुत्र आदित्य गुप्ता (10) 24 मार्च को घर की छत पर खेल रहे थे. इस दौरान अचानक डीटीएच की तार के सहारे रेलिंग में करंट उतर आया. रेलिंग को छूते की दोनों बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए. हादसे के बाद अफरातफरी मच गई.

परिवार के लोग दोनों बच्चों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गए. वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था. दोनों का लखनऊ मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था. शनिवार को आरव मौत हो गई थी. परिजन आरव का अंतिम संस्कार करके लौटे ही थे कि 24 घंटे बाद रविवार को आदित्य की भी मौत हो गई.

एक के बाद एक दो भाइयों की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. परिवार का रोना देखकर दिलासा देने वालों की भी आंखें नम हो गईं. भाजपा जिलाध्यक्ष राम प्रसाद मिश्रा, गौरीगंज विधायक प्रतिनिधि मुकेश सिंह, स्टेशन अधीक्षक प्रवीण सिंह सहित इलाके के काफी लोगों ने मौके पर पहुंच परिजनों को सांत्वना दी.

यह भी पढ़ें :गोरखपुर की सपा प्रत्याशी काजल निषाद को पड़ा हार्ट अटैक, लखनऊ रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details