बिहार

bihar

सिवान में दो देवरों ने पीट-पीटकर भाभी को मार डाला, संपत्ति विवाद में हुई हत्या

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 8, 2024, 6:42 PM IST

सिवान में संपत्ति विवाद में दो देवरों ने कथित रूप से भाभी की हत्या कर दी. मृतका के पति ने कहा उसके दो भाई कुल्हाड़ी और डंडा के साथ घर पहुंचकर मारपीट करने लगे. उसकी पत्नी की मौत हो गयी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़ें, विस्तार से.

संपत्ति विवाद में हत्या
संपत्ति विवाद में हत्या

सिवानः बिहार के सिवान में गुरुवार 8 फरवरी को दो देवरों ने कथित रूप से अपनी भाभी को पीट-पीट कर मार डाला. बड़हरिया थाना क्षेत्र की घटना है. संपत्ति विवाद का मामला है. मृतका के पति राजेंद्र यादव ने शव को बीच सड़क पर रख कर आरोपी दोनों भाइयों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की. पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर जाम समाप्त करवाया. शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

"मृतका के पति के फर्द बयान पर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा."- रूपेश वर्मा, थाना प्रभारी

क्या है मामलाः घटना के संबंध में बताया जाता है कि बड़हरिया थाना क्षेत्र के नवलपुर गांव के रहने वाले राजेन्द्र यादव का उनके दो भाइयों से सम्पति को लेकर विवाद चल रहा था. जिसको लेकर आज मारपीट हुई. उसके दोनों भाई संतोष यादव एवं जितेन्द्र यादव अचानक चाकू, रड और कुल्हाड़ी के साथ पहुंचे. उनके साथ तीन चार अन्य लोगों भी थे. गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे.

हत्या के बाद दोनों आरोपी फरारः मारपीट में राजेंद्र यादव की पत्नी जख्मी हो गयी. उसे आसपास के लोग लेकर अस्पताल गये. डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. राजेंद्र यादव ने कहा कि उसकी पत्नी को उसके दोनों भाई कुल्हाडी, रॉड, एवं चाकू से तब तक मारते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गयी. पत्नी को जान से मारने के बाद दोनों भाई फरार हो गए.

अनुकंपा पर नौकरी को लेकर करता था मारपीटः राजेन्द्र यादव ने बताया कि उनके पिता बड़हरिया में चौकीदार थे. 2020 डयूटी के दौरान हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गयी थी. जिसके बाद से घर में झगड़ा हो रहा है. राजेन्द्र यादव ने बताया कि पिता की मौत के बाद अनुकम्पा पर नौकरी लेने के लिए दोनों भाई उससे मारपीट करते रहते थे.

इसे भी पढ़ेंः सिवान में बेटे ने चाकू से गोदकर पिता को मार डाला, पैसे के लिए अक्सर करता था विवाद

इसे भी पढ़ेंः जमुई में महिला की पीट-पीटकर हत्या, घर का सामान लेकर ससुराल वाले फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details