राजस्थान

rajasthan

बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 29, 2024, 5:13 PM IST

झालावाड़ जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Truck hits bike,  Truck hits bike in Jhalawar
बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर.

झालावाड़.जिले के सदर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने दो बाइक सवार लोगों को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक का जिला अस्पताल झालावाड़ में इलाज जारी है. घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया है.

सदर थाना एएसआई संदीप शर्मा ने बताया कि झालावाड़ सदर थाना क्षेत्र के मूंडला गांव में तेज रफ्तार एक बेकाबू ट्रक ने बाइक पर सवार दो लोगों को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में रामलाल पाटीदार की मौके पर मौत हो गई. वहीं, बाइक चला रहा युवक बृजमोहन पाटीदार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका जिला अस्पताल में इलाज जारी है. संदीप शर्मा ने बताया कि परिजनों के अनुसार बृजमोहन पाटीदार तथा रामलाल पाटीदार सुबह बाइक पर सवार होकर डोंडा गांव में एक दाह संस्कार कार्यक्रम में भाग लेकर लौट रहे थे.

पढ़ेंः बस और कार में भीषण भिड़ंत, हादसे में कपड़ा व्यापारी की मौत

इसी दौरान रास्ते में हादसे का शिकार हो गए. उन्होंने बताया कि दोनों युवक बावड़ी खेड़ा गांव के निवासी हैं तथा डोंडा गांव से कृषि कार्य के लिए झालावाड़ की ओर आ रहे थे. संदीप शर्मा ने बताया कि मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं, घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस खंगाल रही है. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details