हरियाणा

haryana

जींद में ट्रेन की चपेट में आने से 30 साल के युवक की मौत, रोहतक रोड पर ढाबा चलाता था आमिर

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 11, 2024, 7:08 PM IST

Train Accident in Jind: जींद में ट्रेन की चपेट में आने से युुवक की दर्दनाक मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस को बताया कि आमिर रोहतक रोड पर ढाबा चलाकर परिवार का पालन-पोषण करता था.

Train Accident in Jind
Train Accident in Jind

जींद:हरियाणा के जींद में दिल्ली-बठिंडा रेलवे लाइन स्थित रोहतक रोड रेलवे फाटक पर दर्दनाक हादसा हो गया. रविवार रात ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. जब युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. परिजनों ने युवक का शव रोहतक रोड स्थित रेल लाइन पर पड़ा देखा. मामले की सूचना राजकीय रेलवे पुलिस को दी गई. मृतक का नाम आमिर बताया जा रहा है. 30 वर्षीय आमिर भिवानी रोड स्थित रामबख्श कॉलोनी का रहने वाला था.

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत: रेलवे पुलिस ने मृतक के शव को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों ने बताया कि आमिर रोहतक रोड पर ढाबा चलाता था. रविवार को भी वह घर से ढाबे पर गया हुआ था. देर रात को वह ढाबे को बंद कर घर के लिए पैदल ही निकल पड़ा था. जैसे ही वह रोहतक रोड स्थित रेलवे फाटक को पार करने लगा तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गया और मौके पर ही अमिर की मौत हो गई.

पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा: मामले की सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया. परिजनों ने बताया कि आमिर की अभी शादी नहीं हुई थी. वह अकेले ढाबा चलाकर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था. जांच अधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें:भात भरने जा रहे परिवार की कार और ट्राले की टक्कर, 4 महिलाओं समेत 12 घायल

ये भी पढ़ें:नूंह में तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में मां और डेढ़ साल के बच्चे की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details