National

पर्यटन सीजन के पहले ही मसूरी में धड़ाम हुई व्यस्थाएं, जाम के झाम में फंसी पब्लिक, जिम्मेदार नदारद - Traffic jam in mussoorie

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : May 4, 2024, 9:14 PM IST

Updated : May 4, 2024, 9:25 PM IST

jam in mussoorie, Jam problem in Mussoorie मसूरी में आज फिर लोगों को जाम की परेशानी से दो चार होना पड़ा. मासौनिक लॉज के सामने आज वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई. इस जाम में एंबुलेंस भी फंस गई. जाम के कारण लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

Etv Bharat
जाम के झाम में फंसी पब्लिक (ईटीवी भारत)

पर्यटन सीजन के पहले ही मसूरी में धड़ाम हुई व्यस्थाएं (ईटीवी भारत)

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में पर्यटन सीजन शुरू होने वाला है. उससे पहले पर्यटन सीजन में जाम से निपटने को लेकर पुलिस और प्रशासन ने कोई ठोस तैयारी नहीं की है. मसूरी में अक्सर वीकेंड के समय गांधी चौक और पिक्चर पैलेस, मासोनिक लॉज, बस स्टैंड पर जाम की स्थिति पैदा हो रही है. जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

मसूरी में जाम की परेशानी (ईटीवी भारत)

मसूरी मासोनिक लॉज, बस स्टैंड में टैक्सी चालकों की टैक्सी अत्यधिक संख्या में खड़ी होने के कारण जाम लग रहा है. मासौनिक लाज बस स्टेंड में उत्तराखंड परिवहन विभाग की बसों को खड़ा करने की भी जगह उपलब्ध नहीं होती है. शनिवार को एक बार फिर मासौनिक लॉज पर जाम की स्थिति पैदा हुई. इसमें कुछ समय के लिए एंबुलेंस को भी फंसना पड़ा. स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से जाम को खुलवाकर एंबुलेंस को अस्पताल के लिए रवाना किया. मसूरी में वीकेंड पर पुलिस प्रशासन द्वारा देहरादून से अतिरिक्त पुलिस बल भेजा जाता है.

मसूरी में ट्रैफिक जाम (ईटीवी भारत)

स्थानीय निवासी हरिओम ने कहा मसूरी में अक्सर पर्यटन सीजन की तैयारी को लेकर प्रशासन द्वारा समय-समय पर बैठक की जाती थी. इस बार कोई बैठक नहीं हुई है. ना ही किसी प्रकार का संबधित विभाग के अधिकारियों ने पर्यटन सीजन को लेकर होमवर्क किया है. जिसके कारण इस तरह की परेशानियां आ रही हैं.

पढे़ं- मसूरी में वीकेंड पर उमड़ा पर्यटकों का सैलाब, काबू करने में पुलिस के छूटे पसीने, जगह-जगह लग रहा जाम

पढ़ें-थर्टी फर्स्ट पर पर्यटकों को जाम से मिलेगा निजात, गूगल मैप पर दिखेगा मसूरी जाने का खास रूट

Last Updated : May 4, 2024, 9:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details