उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में खाई में गिरी बेकाबू कार, घूमने आए पति पत्नी घायल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 30, 2024, 12:41 PM IST

Car fell into ditch in Mussoorie मसूरी देहरादून मार्ग पर कोलूखेत के पास एक टैक्सी पहाड़ी से गिर गई. हादसे में दो लोग घायल हो गए. घायलों में पति पत्नी शामिल हैं. दोनों को देहरादून के कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Mussoorie accident
मसूरी हादसा

मसूरी: मसूरी देहरादून मार्ग पर सोमवार की देर रात को कोलूखेत के पास एक टैक्सी कार यूके 07 टीडी 0114 अनियंत्रित होकर पहाड़ी से गिर गई. हादसे में टैक्सी में सवार सुखविंदर और उनकी पत्नी चरणजीत कौर निवासी संजय कॉलोनी पटेल नगर देहरादून घायल हो गए.

मसूरी में खाई में गिरी कार: दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से देहरादून हायर सेंटर अस्पताल भेजा गया. मसूरी पुलिस ने बताया कि सुखविंदर अपनी पत्नी चरणजीत कौर के साथ मसूरी घूमने के लिये आये थे. वापस देहरादून जाते समय कोलूखेत हनुमान मंदिर मसूरी रोड के पास उनकी कार सड़क से नीचे गिर गई. हादसा होने की सूचना पाकर मसूरी पुलिस 108 एंबुलेस के साथ घटना स्थल पर पहुंची. दोनों घायलों को रेस्क्यू कर पहाड़ी से निकाला गया. एंबुलेंस के माध्यम से दोनों को जिला अस्पताल कोरोनेशन देहरादून के लिए भेजा गया. उन्होंने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. दुर्घटना की सूचना घायलों के परिजनों को दे दी गई है.

तीन दिन पहले रोडवेज हुई थी दुर्घटनाग्रस्त:मसूरी में ये कोई पहला हादसा नहीं है. 27 जनवरी को भी यहां हादसा हुआ था. उस दिन एक रोडवेज बस के ब्रेक फेल हो गए थे. रोडवेज की बेकाबू बस ने तीन कारों को क्षतिग्रस्त कर दिया था. एक कार में बैठी सवारी भी घायल हुई थी. रोडवेड बस के ब्रेक फेल होने से मसूरी में हड़कंप मच गया था. वो तो गनीमत रही कि ब्रेक फेल होने के बाद भी रोडवेज की बस सड़क पर ही रुक गई थी. अगर बस खाई में गिरती तो बड़ा हादसा हो जाता.
ये भी पढ़ें:मसूरी में रोडवेज बस के ब्रेक फेल, तीन कारों को मारी टक्कर, बड़ा हादसा टला

ABOUT THE AUTHOR

...view details