बिहार

bihar

पिता की मजदूरी का पैसा मांगने गई नाबालिग के साथ दबंगों ने किया दुष्कर्म, सभी आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 19, 2024, 9:06 AM IST

Molestation In Nawada: नवादा में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां पिता की मजदूरी का पैसा मांगने गई नाबालिग के साथ दबंगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा:बिहार के नवादा में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. जिसके बाद पीड़िता ने स्थानीय थाने में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि नाबालिग के ही गांव के तीन युवकों ने वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना से संबंधित 4 आरोपियों के गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, वहीं पीड़िता का मेडिकल जांच कराकर कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया है.

तीन दुष्कर्मियों समेत 4 गिरफ्तार:बता दें कि यह पुरा मामला जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है. इस मामले पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त तीन दुष्कर्मियों को गिरफ्तार किया है. वहीं एक अभियुक्त द्वारा गाली-गलौज व धमकी दिया गया था उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में 4 लोगों को जेल भेजा गया है.

मजदूरी के पैसे मांगने गई था नाबालिग:बताया जा रहा है कि गांव के ही एक शख्स के यहां पीड़ित लड़की के पिता मजदूरी का काम करता था. मजदूरी का पैसा मांगने के लिए लड़की उस शख्स के घर पर गई थी, तभी उस शख्स के पुत्र ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और तीनों युवक फरार हो गए.

पुलिस ने की कार्रवाई:नाबालिग लड़की ने घटना की सूचना अपने परिवार को दी. जिसके बाद पीड़ित ने परिजन के साथ कौआकोल थाना जाकर न्याय की गुहार लगाई. मामले के संबंध में पकरीबरावां डीएसपी महेश चौधरी ने कहा कि कौआकोल थाना में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीन दुष्कर्मी समेत चार लोगों गिरफ्तार किया है.

"पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों दुष्कर्मियों को बड़राजी बाजार से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल गिरफ्तार तीनों युवक को जेल भेजने की कार्रवाई में की जा रही है. वहीं पीड़िता का मेडिकल जांच और बयान दर्ज करा लिया गया है."- महेश चौधरी, डीएसपी, पकरीबरावां

पढ़ें-Nawada में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना, नाबालिग के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details