बिहार

bihar

सहरसा में 200 कार्टन शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, ट्रक में गिट्टी के नीचे छिपाकर हो रही थी तस्करी - LIQUOR seized IN SAHARSA

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 13, 2024, 11:35 AM IST

Liquor Smugglers In Saharsa: सहरसा में पुलिस ने शराब तस्करों पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब बरामद की है. तीन शराब तस्कर को भी मौके से गिरफ्तार किया गया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

सहरसा में शराब तस्कर गिरफ्तार
सहरसा में शराब तस्कर गिरफ्तार

सहरसा: बिहार के सहरसा में पुलिस ने भारी मात्रा में शराब जब्त की है. इसके साथ ही तस्करों को गिरफ्तार किया है. गुरुवार रात गश्ती के दौरान बैजनाथपुर पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की गिट्टी लदे ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब को बैजनाथपुर की तरफ लायी जा रही है. जिस पर पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए सहरसा जिले के सौरबाजार सीमा पर वाहन चेकिंग शुरू कर दी.

शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार:ट्रक को जिला सूचना इकाई एवं बैजनाथपुर पुलिस के द्वारा रोका गया. जब ट्रक की तलाशी ली गयी तो उसमें गिट्टी के नीचे 200 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई. साथ ही तस्कर बबलू कुमार, राकेश कुमार और संजय कुमार को भी गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि सहरसा पुलिस के द्वारा लगातार विदेशी-देसी शराब और कोरेक्स कफ सिरप पर कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में शराब लदे ट्रक को जांच के दौरान पकड़ लिया गया है.

1800 लीटर शराब जब्त: सूचना के आधार पर सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. जिसमें डीआईओ प्रभारी डीएसपी अजित भी शामिल थे. इस टीम के द्वारा जब ट्रक को रोका गया तो भारी मात्रा में 200 कार्टन विदेशी शराब जिसकी मात्रा लगभग 1800 लीटर है वो बरामद की गई. साथ ही साथ ट्रक के ड्राइवर के अलावा दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

अवैध हथियार रखने पर एक शख्स गिरफ्तार: एसपी ने सहरसा जिले के पतरघट थाने क्षेत्र के मामले को लेकर बताया कि पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में गुप्त सूचना के आधार पर जेमहरा गांव में एक शख्स को अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार किया है.

"एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, उसी टीम के द्वारा जब एक शख्स के घर पर रेड किया गया तो दो देसी रायफल, दो जिंदा कारतूस, 10 फायर किया हुआ खोखा बरामद किया गया. इसको लेकर पतरघट थाने में मामला भी दर्ज किया गया है."- हिमांशु, सहरसा एसपी

पढ़ें-सहरसा में देसी शराब बनाने वाले उपकरण बरामद, हथियार के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details