उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी में तीन सगी बहनें गायब, बरामदगी के लिए तीन टीमें गठित

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 2, 2024, 9:58 PM IST

कौशांबी में एक साथ तीन सगी बहनें गायब हो गईं. माता पिता खेत पर काम करने गए थे, लौटे तो बेटियां घर में नहीं मिली.

Etv Bharat
Etv Bharat

कौशांबी : जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब तीन नाबालिग सगी बहनें घर से अचानक गायब हो गईं. काफी खोजबीन के बाद जब तीनों का पता नहीं चला तो पिता ने पुलिस को तहरीर देकर गुहार लगाई. सगी बहनों के गायब होने की जानकारी पर पुलिस तुरंत सक्रिय हुई. उनकी तलाश के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं. पिता की तहरीर पर गुमशुदगी भी दर्ज की गई है. हालांकि इस घटना को दो दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी कुछ पता नहीं चला है.

घटना कड़ाधाम कोतवाली क्षेत्र के रसीदमई गांव की है. यहां के रहने वाले मनोज कुमार खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं. मनोज के मुताबिक 31 जनवरी को वह पत्नी के साथ खेत में काम करने चले गए थे. जब शाम को दोनों लौटे तो घर में उनकी तीन बेटियां नहीं मिलीं. इनकी उम्र क्रमश: 12, 10 और 6 वर्ष है. मनोज और उसकी पत्नी ने गांव में काफी खोजबीन की लेकिन बेटियों का कहीं पता नहीं चला. मनोज ने दूसरे दिन सुबह अपने रिश्तेदारियों के यहां भी पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद पिता ने कड़ा धाम कोतवाली पुलिस को तहरीर दी और बेटियों के गायब होने की जानकारी दी. एक साथ तीन सगी बहनों के गायब होने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. कड़ा धाम पुलिस ने पिता की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इधर, तीन बच्चियों के गुम होने पर इलाके में दहशत फैली हुई है.

इस मामले में क्षेत्राधिकार सिराथू अवधेश विश्वकर्मा के मुताबिक तीन सगी बहनों के गायब होने की जानकारी पुलिस को मिली है. पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बरामदगी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. जल्द से जल्द बच्चियों को बरामद कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : शर्मनाक! 5 साल की बच्ची के साथ युवक ने की हैवानियत, अपहरण कर 9 किमी दूर ले गया था

यह भी पढ़ें : बकरा चुराकर भाग रहे कार सवार बदमाशों ने सिपाही को कुचला, इलाज के दौरान मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details