उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार-बोलेरो में जोरदार टक्कर, हादसे में पति-पत्नी और ड्राइवर की मौत, बच्चों सहित चार घायल - accident on holi

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 25, 2024, 7:59 PM IST

Updated : Mar 25, 2024, 8:17 PM IST

यूपी के संभल में होली के दिन सड़क हादसे में दंपति सहित तीन लोगों की मौत हो गई. हादसा रजपुरा थाना इलाके के ग्राम सिरसा गवां रोड पर हुआ.

Etv Bharat
Etv Bharat

आलोक कुमार सिद्धू,सीओ गुन्नौर ने दी जानकारी.

संभलःजिले में होली के दिन भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. रजपुरा थाना इलाके में तेज रफ्तार दो वाहनों के बीच आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में दंपति सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बच्चों सहित चार लोग घायल बताए गए हैं. हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम को भेजा है. जबकि घायलों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. घटना के बाद चारों ओर चीख पुकार मची हुई है.

जानकारी के मुताबिक, ग्राम चंदनपुर छपना निवासी मुकेश कुमार अपनी पत्नी संगीता व बच्चों के साथ गमी की होली में शामिल होने के लिए ग्राम लहरा रतु अर्टिगा गाड़ी से जा रहे थे. गाड़ी सोनू जाटव चल रहा था. बताते हैं कि ग्राम सिरसा के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो और अर्टिगा गाड़ी के बीच आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में अर्टिगा गाड़ी में सवार सोनू जाटव, मुकेश और पत्नी पत्नी संगीता की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गाड़ी में सवार मुकेश की 11 वर्षीय बेटी आंचल, विवेक, संजना सहित चार लोग घायल हो गए.

सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. जानकारी मिलने पर रजपुरा थाना प्रभारी अमरपाल सिंह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं, डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है.

एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. घायलों की संख्या के बारे में जानकारी की जा रही है. हादसे में जो भी घायल हैं, उनको समुचित उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. होली के दिन सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत से त्यौहार की खुशियां गम में बदल गई हैं. मृतकों के परिवार में मातम पसरा हुआ है.


इसे भी पढ़ें-छोटी होली पर रामपुर में बड़ा हादसा; ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में 4 की मौत, 16 घायल



Last Updated : Mar 25, 2024, 8:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details