बिहार

bihar

नालंदा में तेज रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में छात्र सहित तीन लोगों की मौत - Three died in road accident

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 30, 2024, 8:21 PM IST

Nalanda Road Accident: नालंदा में अलग-अलग सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा जिले के कल्याणबीघा, नूरसराय और गिरियक थाना क्षेत्र का है. जहां घर जा रहे छात्र की हादसे में मौत हो गई, वहीं एक बुजुर्ग और युवक की भी जान चली गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा:बिहार के नालंदा में रफ्तार का कहर लगातार जारी है. यहां आए दिन अज्ञात वाहनों की वजह से कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है. मंगलवार को नालंदा के विभिन्न थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना कल्याणबीघा, नूरसराय और गिरियक थाना क्षेत्र में घटी है. घटना के बाद संबंधित थाना की पुलिस शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है.

बाइक से घर जा रहे युवक की हादसे में मौत:पहली घटना कल्याणबीघा थाना के सागरपर गांव में घटी है. जहां दोस्त के साथ पटना से बाइक पर घर लौट रहे युवक ने सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर के डाला में असंतुलित होकर टक्कर मार दिया. जिससे बाइक सवार हसनपुर निवासी धर्मेद्र पासवान का 21 वर्षीय पुत्र अमित कुमार उर्फ मुटुर कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी युवक को इलाज निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया जो इलाजरत है और घायल युवक की स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है.

ऑटो से गिरकर अधेड़ की मौत:दूसरी घटना नूरसराय थाना क्षेत्र नीरपुर गांव में घटी है. जहां एक सप्ताह पहले ससुराल जाने के दौरान टेंपो से गिरकर अधेड़ जख्मी हो गया था. जिसका इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत पटना के निजी क्लीनिक में मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त सारे थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी 45 वर्षीय विजय रविदास के तौर पर हुई है.

ट्रक और बाइक की टक्कर :वहीं तीसरी घटना में ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक पर सवार दंपति गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज लाया गया. जहां चिकित्सक ने पति को मृत घोषित कर दिया. मृतक की शिनाख्त कादिरगंज निवासी आनंद प्रसाद के तौर पर हुई है. दंपति पावापुरी मेडिकल कॉलेज से इलाज करा कर वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details