राजस्थान

rajasthan

कुएं में मिले तीनों शवों की हुई शिनाख्त, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 14, 2024, 4:22 PM IST

Alwar Triple Murder Case, अलवर के वैशाली नगर थाना क्षेत्र स्थित कुएं से बरामद तीनों शवों की शिनाख्त हो गई है. पुलिस की ओर से बताया गया कि तीनों शव मां, बेटे और बेटी की है, जो रामगढ़ के अलावड़ा स्थित पूठी का बास के निवासी थे. वहीं, महिला के पति की चार साल पहले संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी.

Alwar Triple Murder Case
Alwar Triple Murder Case

अलवर.जिले के वैशाली नगर थाना क्षेत्र स्थित कुएं से मिले मां, बेटे और बेटी के शवों की शिनाख्त हो गई है. मृतक रामगढ़ के अलावड़ा इलाके के पूठी का बास के निवासी थे. वहीं, महिला के पति जकैम की चार साल पहले संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी. परिवार के सदस्यों का आरोप है कि महिला का एक शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसी ने पहले उसके पति की हत्या की और उसके बाद अब मां, बेटे व बेटी का मर्डर किया है. हालांकि, इस मामले में अभी पुलिस की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

परिजनों ने बताया कि मृतका का पति गाड़ी चलाता था, जिसकी 2019 में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी. उसका शव गाड़ी के अंदर मिला था. पति की मौत के बाद उसकी पत्नी गांव छोड़कर अलवर में रहने चली गई थी. महिला का वहां एक शख्स से प्रेम प्रेसंग चल रहा था. महिला के देवर बताया कि उसने महिला को कई बार रोकने की कोशिश भी की थी, लेकिन वो नहीं मानी और अपने प्रेमी के साथ रहने लगी थी.

इसे भी पढ़ें -महिला मित्र की हत्या के बाद क्राइम पेट्रोल देख शव को लगाया ठिकाने, ऐसे खुली पोल

वहीं, आरोप है कि इन तीनों का मर्डर भी उसी शख्स ने किया है. दो दिन पहले कुएं से तीनों का शव बरामद हुआ था. एक साथ तीन शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फेल गई थी. पुलिस ने तीनों शवों को मोर्चरी में रखवा दिया था, जिनकी बुधवार को शिनाख्त हो गई. साथ ही पुलिस की ओर से कहा गया कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details