दिल्ली

delhi

दिल्ली में चाकू मारने व स्नैचिंग के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, कई चीजें बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Feb 19, 2024, 6:46 AM IST

Three accused arrested in Delhi: दिल्ली में आपराधिक वारदात कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, हालांकि इनके खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है. इसी क्रम में पुलिस ने चाकू मारने व स्नैचिंग के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

stabbing and snatching cases
stabbing and snatching cases

नई दिल्ली:राजधानी के दक्षिणपुरी इलाके में अपनी बहन से मिलने जा रहे हेयर ड्रेसर पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाले दो वांछित बदमाशों को अंबेडकर नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बदमाशों की पहचान राहुल उर्फ लल्ला और साहिल के रूप में हुई है. उनके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया गया है.

डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि 15 फरवरी को शिकायतकर्ता ने बताया था कि वह अपनी बहन से मिलने के जा रहा था, तभी रात 11 बजे दो लोगों ने उसपर लाठी से हमला कर दिया औप सीने में चाकू मारकर फरार हो गए. इसके बाद पुलिस ने बयान पर हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में पता चला कि राहुल से दो महीने पहले ही शिकायतकर्ता का झगड़ा हुआ था. राहुल ने बताया कि दो महीने पहले शिकायतकर्ता ने उसे थप्पड़ मार दिया था. इसी का बदला लेने के लिए दोनों ने उसपर हमला किया था. राहुल और सहिल दोनों दक्षिणपुरी इलाके में रहते है.

मोबाइल स्नैचर गिरफ्तार:इसके अलावा एक अन्य मामले में नशे की पूर्ति के लिए अपने साथी के साथ मिलकर आपराधिक वारदात को अंजाम देने वाले एक बदमाश को तुगलकाबाद इलाके से तिगड़ी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया. उसके पास से वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद हुई है. गिरफ्तार बदमाश की पहचान तुगलकाबाद निवासी शिवा (24) के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें-नोएडा में दहेज के लिए पत्‍नी की हत्‍या, पति समेत दो आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि बीते 16 फरवरी को देवली रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था. तब मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाश शिवा की पहचान कर उसे तुगलकाबाद से गिरफ्तार किया गया. उसने बताया कि वह अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. उसने यह भी बताया कि वह नशे की लत को पूरा करने के लिए आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है. फिलहाल उसके साथी की तलाश की जा रही है, जिसके पास स्नैच किया हुआ मोबाइल है.

यह भी पढ़ें-चलती बसों में मोबाइल की पॉकेटमारी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, दो बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details