राजस्थान

rajasthan

सेना के सूबेदार के घर पर चोरों ने बोला धावा, लाखों के गहने पार - Theft case in Behror

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 28, 2024, 7:22 PM IST

बहरोड़ थाना क्षेत्र के गांव कांकर दोपा में शनिवार रात को सेना के एक सूबेदार के घर चोरों ने धावा बोल दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Thieves raid Army Subedar's house
सूबेदार के घर चोरों ने बोला धावा

बहरोड़. थाना क्षेत्र गांव कांकर दोपा में शनिवार की रात को सेना के सूबेदार के घर से सोने-चांदी के आभूषण चोरी हो गई. चोरी हुए सामान की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है. कांकर दोपा की रहने वाली मुकेश देवी पत्नी अनिल कुमार ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है.

रिपोर्ट में बताया गया कि शनिवार की रात को 12 बजे से लेकर सुबह 4 बजे के बीच में घर में चोर आए और कमरे अंदर रखे बक्से और संदूक से एक लाख रुपए की नगदी, तीन तोला सोने का हार, दो तोला सोने की झुमकी, दो तोले की सोने की चेन, एक तोला के कुंडल, दो जोड़ी टॉप्स, 5 जोड़ी चांदी की पायजेब, एक तोला सोने का टीका, चांदी का कुंडल, एक तोला सोने की कंठी, डेढ़ तोला वजन का मंगलसूत्र चोरी कर ले गए.

पढ़ें:अलवर में एक रात में तीन जगह चोरी, एक आरोपी हत्थे चढ़ा - Theft In Alwar

मुकेश देवी ने बताया कि उनके पति अनिल कुमार भारतीय सेना में सूबेदार हैं. जो बेटी की शादी करने के लिए मेरठ से 40 दिन की छुट्टी पर आए हुए हैं. बेटी एकता की शादी 22 मई को होनी है. उसकी तैयारी की जा रही थी. उसकी शादी के लिए ही गहना बनवाया हुआ था. मकान का निर्माण करने के लिए पैसे रखे थे. मकान का काम चलने से पूरा परिवार घर के आंगन में कूलर के सामने सो रहा था. मकान एकदम ओपन है. चोर कमरों के अंदर घुसे और ताला तोड़कर सामान चोरी कर ले गए.

पढ़ें:अलवर में परिवार गया था ईद मनाने, चोरों ने लाखों का माल किया पार - Theft In Alwar

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौका-मुआयना करते हुए जायजा लिया. सीटी थाना प्रभारी महेश तिवाड़ी ने बताया कि क्षेत्र के गांव कांकर दोपा में बीती रात को चोरी की सूचना मिली थी. जिस पर मौके पर जाकर देखा, तो संदूक व बक्से का ताला टूटा मिला. पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि चोर गहने व नगदी लेकर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details