राजस्थान

rajasthan

दो दिन पहले लापता महिला का शव कुएं में मिला, परिजनों ने जताई हत्या की आंशका

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Feb 20, 2024, 5:25 PM IST

चित्तौड़गढ़ जिले के चंदेरिया थाना क्षेत्र में एक महिला का शव कुएं में मिला है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

body of a woman found,  woman missing in Chittorgarh
दो दिन पहले लापता महिला का शव कुएं में मिला.

चित्तौड़गढ़.चंदेरिया थाना क्षेत्र में एक महिला का उसके घर के पास ही कुएं में तैरता हुआ शव मिला है. महिला 2 दिन से लापता थी और परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे. परिजनों ने पुलिस के समक्ष हत्याकांड का अंदेशा जताते हुए रिपोर्ट पेश की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सहायक पुलिस उप निरीक्षक प्रेम गिरी गोस्वामी ने बताया कि मामला कश्मोर गांव का है. गांव की 31 वर्षीय बादाम बाई पत्नी महेंद्र सेन का शव घर के पास स्थित एक कुएं में मिली है. खेत मालिक सत्यनारायण जाट मंगलवार सुबह कुएं पर गया, जहां महिला की लाश तैरती देखकर घबरा गया. उसने इस घटना की जानकारी ग्रामीणों के साथ ही चंदेरिया पुलिस को दी.

पढ़ेंः कोटा में 9 दिन से लापता कोचिंग छात्र रचित का शव नदी किनारे पेड़ पर मिला

उन्होंने बताया कि महिला के पति की 2 साल पहले ही मौत हो गई. इसके बाद से महिला दो बच्चियों के साथ जेठ के परिवार में रह रही थी. 17 फरवरी को शाम के समय खेत पर काम करने के दौरान अचानक उसके पास किसी का फोन आया और वह घबरा गई तथा घर चली गई. कुछ समय बाद वह पास ही रहने वाले मौसी के घर जाने की बात कह कर घर से निकल गई, लेकिन वापस नहीं लौटी. परिजन महिला के पीहर के साथ ही रिश्तेदारी में तलाश कर रहे थे. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. सहायक पुलिस उप निरीक्षक गोस्वामी ने बताया कि बादाम की मौत 17 फरवरी को ही हो गई. पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. साथ ही उसके मोबाइल कॉल डिटेल निकलवाने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details