बिहार

bihar

'लालू ने रोका था आडवाणी का, मैं मोदी के रथ को रोकूंगा', औरंगाबाद में दहाड़े तेजस्वी यादव - lok sabha election 2024

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 10, 2024, 6:31 PM IST

Tejashwi Yadav: औरंगाबाद में पहले चरण में लोकसभा का चुनाव होना है. मंंगलवार को वीईपी के सुप्रीमो मुकेश साहनी और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एक साथ राजद प्रत्याशी अभय कुशवाहा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने औरंगाबाद के रफीगंज पहुंचे थे. जहां तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरह से लालकृष्ण आडवाणी का रथ लालू प्रसाद ने रोका था वैसे ही नरेंद्र मोदी के विजय रथ मैं रोकूंगा. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

औरंगाबाद: जब से तेजस्वी यादव को मुकेश साहनी का साथ मिला है. तेजस्वी यादव के बॉडी लैंग्वेज में काफी बदलाव दिख रहा है. दरअसल, तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी बुधवार को औरंगाबाद के रफीगंज में लोकसभा से राजद प्रत्याशी अभय कुशवाहा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. जहां तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरह से लालकृष्ण आडवाणी का रथ लालू प्रसाद ने रोका था वैसे ही नरेंद्र मोदी के विजय रथ मैं रोकूंगा.

औरंगाबाद में तेजस्वी बीजेपी पर गरजे:चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि, ''अभय कुशवाहा पहले जदयू में थे. अब पुराने घर में आये हैं. हमारे चाचा (नीतीश कुमार) पलट गये हैं. चाचा अभिभावक हैं. मैं उनका सम्मान करता हूं. मैंने वादा किया था 10 लाख सरकारी नौकरी देने का और 17 महीने में 5 लाख का नौकरी दिये. अगर पांच साल को मौका मिलता तो और नौकरियां हम देते. ये लड़ाई नया रास्ता दिखायेगा.''

जनसभा में पहुंचे लोग.

भाई और बेटा समझ कर आशीर्वाद दें:तेजस्वी यादव ने कहा कि यही चुनाव तय करेगा कि बेरोजगारी और महंगाई बना रहेगा कि जाएगा. उन्होंने कहा कि वह नेता नहीं बल्कि आपके भाई और बेटा हैं. उन्हें भाई और बेटा समझ कर आशीर्वाद दें और अपने विकास और सुख-दुख में सहभागी बनाएं.

'मोदी आएंगे और सिर्फ फुसलाएंगे': तेजस्वी यादव ने गृहमंत्री अमीत शाह पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि अमित शाह ने कहा था कि नीतीश के लिए दरवाजा बंद हो चुका है. अब फिर वे साथ हो गए हैं. ऐसे लोगों से बचकर रहने की जरूरत है. भाजपा के झांसे मे न आएं. मोदी आएंगे, फुसलाएंगे. भाजपा झूठ और जुमलेबाजी की पार्टी है.

औरंगाबाद में महागठबंधन की जनसभा.

लालू ने मल्लाह वर्ग को दिया काफी सम्मान:रफीगंज शहर के रानी ब्रजराज हाई स्कूल खेल मैदान में महागठबंधन के चुनावी सभा में पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, वीआईपी पार्टी के नेता मुकेश सहनी के साथ पहुंचे थे. सभा को सम्बोधित करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि मल्लाह वर्ग के लोगों को लालू यादव ने काफी सम्मान दिया है. सभी मिलकर महागठबंधन के औरंगाबाद लोकसभा प्रत्याशी अभय कुशवाहा को विजयी बनाएं.

ये भी पढ़ें

'कुछ लोगों को वीडियो देखकर मिर्ची लगेगी', तेजस्वी ने सहनी के साथ हेलीकॉप्टर में चखा चेचरा मछली का स्वाद - Lok Sabha Election 2024

नवरात्र में तेजस्वी-सहनी ने हेलिकॉप्टर में खाई चेचरा मछली, यूजर्स भड़के, BJP बोली- 'सिजनल सनातनी' - Tejashwi Yadav eating fish

ABOUT THE AUTHOR

...view details