बिहार

bihar

पटना में किशोर का शव बरामद, पिछले 23 जनवरी से था लापता, परिजनों को हत्या की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 3, 2024, 5:18 PM IST

Patna News: बिहार के पटना में किशोर का शव बरामद किया गया है. किशोर पिछले 23 जनवरी से लापता था. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पढ़ें पूरी खबर.

पटना में किशोर का शव बरामद
पटना में किशोर का शव बरामद

पटनाः बिहार के पटना में किशोर का शव बरामद किया गया है. घटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र की है. हथियाकंद सराय के कहारी टोला के रहने वाले राजकुमार राय के 14 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार का शव बरामद किया गया है. शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि उसकी आंख फोड़कर हत्या कर दी गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

23 जनवरी था लापताः जानकारी के अनुसार पिछले 23 जनवरी से मोनू कुमार गांव में ही आग तापने के दौरान गायब हो गया था. परिजनों ने मनेर थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज की थी लेकिन पुलिस इस शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया. नतीजा हुआ कि मोनू कुमार का शव शनिवार को नहर में तैरता मिला. पुलिस को सूचना मिली तो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.

"23 जनवरी की शाम 7:00 बजे मोनू कुमार आग ताप रहा था. इस दौरान उसे करीमन बुलाकर ले गया. करीमन पहले भी जान मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने इस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई जिसका नतीजा है उसकी हत्या आंख फोड़कर कर दी गई."-शिवशंकर, मृतक चाचा

गांव के लड़कों पर हत्या का आरोपः परिजनों ने गांव के ही करीमन, सरवन, गुड्डू और हरेंद्र पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों के अनुसार यही लोग उसकी हत्या कर शव नहर में फेंक दिया है. इधर, पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर आगे की छानबीन कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि किशोर की मौत कैसे हुई है.

"घटना की सूचना मिली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि क्या मामला है. किशोर की मौत क्यों हुई है?"-नोज कुमार, थाना प्रभारी, मनेर

यह भी पढ़ेंःशेखपुरा में नाबालिग का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद, पिता ने जतायी रेप की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details