राजस्थान

rajasthan

दूध से भरे टैंकर ने कार को मारी टक्कर, महिला सहित तीन घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 28, 2024, 10:57 PM IST

बूंदी जिले के हिंडोली कस्बे में एक दूध के टैंकर ने कार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में कार में सवार तीन लोग घायल हो गए. पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है.

Tanker hit car in Bundi
दूध से भरे टैंकर ने कार को मारी टक्कर

बूंदी.जिले के हिंडोली कस्बे के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 बाइपास बूंदी देवली उनियारा सड़क पर रविवार को एक दूध के टैंकर की टक्कर से कार सवार तीन जने घायल हो गए. जानकारी के अनुसार एक दूध टैंकर का नैनवां से बूंदी जा रहा था. इस दौरान बूंदी से नैनवां की और एक कार जा रही थी. टैंकर ने कार को टक्कर मार दी. जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

दुर्घटना में कार में सवार गोकुल देवी उम्र 70 वर्ष, ज्योति कुमारी उम्र 22 वर्ष, हेमराज उम्र 72 वर्ष निवासी देवली जिला टोंक चोटिल हो गए. घटना की जानकारी लगने पर आसपास बड़ी संख्या में लोग इकट्टा हो गए. जहां से घायलों को एम्बुलेंस से हिंडोली चिकित्सालय पहुंचाया. सूचना पर हिंडोली पुलिस भी मौके पर पहुंची और दूध के टैंकर को जब्त कर थाने में खड़ा करवाया व चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

पढ़ें:कार की टक्कर से विवाहिता की मौत खेत से घर लौटते समय हुआ हादसा

खूनी चौराहा बन रहा है हिंडोली देवली उनियारा चौराहा: जानकारी के अनुसार कस्बे के बाईपास पर स्थित देवली बूंदी हिंडोली उनियारा चौराहा खूनी चौराहा बन रहा है. यहां पर आए दिन सड़क दुर्घटना हो रही है. जिसमें अब तक आधा दर्जन लोग कालकलवित हो चुके हैं. बूंदी से आने वाले वाहन जैसे ही हिंडोली उनियारा रोड की ओर घूमते हैं, देवली से सामने आने वाले वाहनों की चपेट में आ जाते हैं. यहां पर काफी समय से ब्रेकरों का निर्माण किया गया था, लेकिन गत वर्ष सड़क निर्माण के दौरान ब्रेकर तोड़ दिए थे. जिससे देवली से बूंदी की ओर आने वाले वाहन काफी तेज गति से आते हैं और दुर्घटना हो जाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details