बिहार

bihar

पइन में पलटी एसयूवी, एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने निकाला, दूसरा लापता

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 20, 2024, 9:15 AM IST

SUV Overturned In Jehanabad: जहानाबाद में एक अनियंत्रित एसयूवी पइन में गिर गयी. ग्रामीणों के अनुसार स्कॉर्पियो में दो लोग सवार थे. उनमें से एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया, जबकि दूसरा व्यक्ति लापता है. पढ़ें, विस्तार से.

पइन में पलटी एसयूवी
पइन में पलटी एसयूवी

जहानाबादःजहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के टेनी बिगहा मोहल्ले के समीप अलगना पइन में एक एसयूवी अनियंत्रित होकर पलट गई. आसपास के लोगों का कहना है कि गाड़ी पर दो व्यक्ति सवार थे. आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल के पास पहुंचे. एक व्यक्ति को पानी से बाहर निकाला. दूसरे व्यक्ति का कोई पता नहीं चला. लापता बताया जा रहा है.

पुलिस कर रही जांचःघटना की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची. पइन से गाड़ी को बाहर निकालने का प्रायस शुरू किया गया. जेसीबी की मदद से वाहन को बाहर निकाला जा रहा था. लोगों का कहना था कि जिस व्यक्ति को ग्रामीणों ने पानी से बाहर निकाला, वह मौके से फरार हो गया.

पइन में पलटी एसयूवी

तेज रफ्तार से चला रहा था वाहनः लोगों का कहना था कि ड्राइवर तेज रफ्तार से वाहन चल रहा था, जिस वजह से यह घटना घटी. नगर थाना पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है. गाड़ी कहां की है और इस पर कौन-कौन लोग सवार थे, कैसे दुर्घटना हुई इन सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जिस व्यक्ति को ग्रामीणों ने बाहर निकाला था और वह भाग गया, उसकी पहचान होने के बाद घटना के कारणों का पता चल सकेगा.

गोताखोर को बुलाया गयाः पुलिस का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है. वरिष्ठ पदाधिकारी की घटना की सूचना दे दी गई है. गोताखोर को बुलाया जा रहा है. लापता व्यक्ति की तलाश जारी है. जैसे ही घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई वो बड़ी संख्या में इकट्ठा हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details