छत्तीसगढ़

chhattisgarh

भिलाई में युवक पर तीन लोगों ने किया चाकू से जानलेवा हमला, हालत गंभीर

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 19, 2024, 11:06 PM IST

stabbing in bhilai: भिलाई में तीन बदमाशों ने युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. चाकू के वार से युवक जख्मी हो गया जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

stabbing in bhilai
भिलाई में चाकूबाजी

भिलाई: भिलाई में इन दिनों अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच भिलाई में एक युवक पर तीन लोगों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. युवक की हालत गंभीर है. युवक का इलाज किया जा रहा है. वहीं, तीनों आरोपी फरार हो गए हैं. फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

जानिए पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला भिलाई भट्टी थाना क्षेत्र का है. यहां सेक्टर-1 के कैंप-1 में पवन नाम के एक शख्स पर तीन लोगों ने सोमवार को जानलेवा हमला कर दिया. हमले में युवक के सीने और हाथ पर गहरा चोट लगा है. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. युवक का इलाज सेक्टर-9 अस्पताल में जारी है. बताया जा रहा है कि पवन पर तीन लोगों ने कटर से हमला कर दिया है. उसके सीने और हाथ में गहरा जख्म हो गया है. इससे इंफेक्शन का खतरा बना हुआ है. पवन को इंफेक्शन से बचाने के लिए डॉक्टरों की टीम जुटी हुई है.

युवक से पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि किस वजह से बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है. -टीआई, भट्टी थाना

हमले के कारण का नहीं मिली जानकारी: जानकारी के मुताबिक कैंप 1 में रहने वाला पवन साव सेक्टर 1 के पिंक गार्डन के पास से गुजर रहा था, तभी 3 युवकों ने उसे जबरन रोक लिया. इनके बीच कहासुनी होने लगी. पवन कुछ समझ पाता, तभी एक युवक ने कटर निकाला और पवन पर जानलेवा हमला कर दिया. इसके बाद उसे लहूलुहान अवस्था में वहीं छोड़कर तीनों बदमाश फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस पीड़ित युवक का बयान लेने का प्रयास कर रही है. आरोपितों की तलाश भी जारी है. फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पवन पर हमला क्यों किया गया.

Dongargarh Stabbing In Navratri: धर्मनगरी डोंगरगढ़ में नाश्ता करने के दौरान बच्चे से विवाद के बाद मर्डर
भिलाई में चाकूबाजी केस में सभी चार आरोपी गिरफ्तार
जगदलपुर फूडकोर्ट चौपाटी में चाकूबाजी का आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details