राजस्थान

rajasthan

तेज रफ्तार ट्रोला ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 23, 2024, 6:39 PM IST

road accident in bundi बूंदी जिले में तेज रफ्तार ट्रोले ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी. हादसे में पुत्र की मौके पर मौत हो गई.

Speeding trolley hits bike,  one youth dies in road accident
तेज रफ्तार ट्रोला ने बाइक को मारी टक्कर.

बूंदी.जिले में टनल के आगे मोड़ पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रोले ने मंगलवार को बाइक सवार पिता- पुत्र को टक्कर मार दी. हादसे में पुत्र की मौके पर मौत हो गई. सदर थाना अधिकारी ने बताया कि ट्रोला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सदर थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि तालाब गांव से अपने गांव मेघाराव की झोपड़ियां जा रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रोले ने टक्कर मार दी. ट्रोले की चपेट में आने से बाइक के पीछे बैठा हुआ कपिल पुत्र अनिल (15) निवासी मेघाराव की झोपड़ियां की मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर 108 एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

पढ़ेंः उदयपुर में दर्दनाक भीषण सड़क हादसा, जीप पलटने से तीन लोगों की मौत, दो घायल

थानाधिकारी ने बताया कि हादसे में बेटे की मौत के बाद मृतक के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रोला चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर ट्रोला चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए ट्रोले को सदर थाने में खड़ा कराया है. सदर थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज ने कहा कि हादस की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details