दिल्ली

delhi

स्पेशल स्टॉफ की टीम ने रेलवे लाइन पर जुआरी गिरोह का किया भंडाफोड़, 11 आरोपी गिरफ्तार - delhi gambling gang busted

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 21, 2024, 4:28 PM IST

Gambling Gang Busted :दिल्ली के दक्षिण पश्चिम जिले में पुलिस के स्पेशल स्टाफ की टीम ने जुआरियों के गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गिरोह के 11 सदस्य को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 48,120 रुपये की रकम खेल चार्ट और पर्चियां बरामद हुई है.

रेलवे लाइन पर जुआरियों के एक गिरोह का भंडाफोड़
रेलवे लाइन पर जुआरियों के एक गिरोह का भंडाफोड़

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली केदक्षिण पश्चिम जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने जुआरियों के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. ये सभीरेलवे लाइन पर जुआ खेलते थे. पुलिस ने इस गिरोह के 11 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 48,120 रुपए की रकम खेल चार्ट और पर्चियां बरामद की गई है.

दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी रोहित मीणा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि संगठित अपराध पर अंकुश लगाने के स्पेशल स्टाफ की टीम को दक्षिण पश्चिम जिले के क्षेत्र में संगठित अपराध में शामिल लोगों की गतिविधियों पर नजर रखने का कार्य सौंपा गया था. जिसके आधार एसीपी ऑपरेशंस और स्पेशल स्टाफ प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसमें सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार, सब इंस्पेक्टर मनीष यादव,सब इंस्पेक्टर कृष्णा,असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर राजेश्वर,हेड कांस्टेबल सतपाल,हेड कांस्टेबल संजय,हेड कांस्टेबल संदीप,हेड कांस्टेबल श्याम और कांस्टेबल विकास को शामिल किया गया. टीम के द्वारा संगठित अपराध में शामिल लोगों की गतिविधियों के बारे में जानकारी प्राप्त की गई.

18 अप्रैल 2024 को सब इंस्पेक्टर अशोक को दिल्ली कैंट रेलवे लाइन के पास जुआ खेलने की सूचना मिली थी. जिसके तुरंत बाद जानकारी को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा किया गया. टीम के द्वारा सूचना के स्थान यानी रेलवे लाइन के पास दिल्ली कैंट में छापा मारा गया जहां से जुआ खेलते 11 जुवारियो को पकड़ लिया गया. टीम ने इनके पास से कुल 48120 रुपए नगद और जुआ खेलने का चार्ट और पर्चियां बरामद की. जिसके बाद दिल्ली सार्वजनिक जुआ अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

रेलवे लाइन के पास जुआ खेलते पाए गए कुल 11 जुवारियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान, बृजेश मंडल, नरेश कुमार, सोनू , लखन, सुरेंद्र, सोनू, नवाद, सनी कुमार, नवीन, सूरज और जय सिंह के तौर पर की गई है.

ये भी पढ़ें :लग्‍जरी लाइफ जीने की चाहत ने बनाया शराब तस्‍कर, अब पुल‍िस ने मां-बेटे को क‍िया रंगेहाथ ग‍िरफ्तार

ये भी पढ़ें :शाहदरा में कुख्‍यात लुटेरा और माल खरीदने वाला र‍िसीवर गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details