बिहार

bihar

'सामने वाला गलत खबरें फैलाता है, लिहाजा फेक न्यूज से बचें', देवेश चंद्र ठाकुर ने पत्रकारों से क्यों ऐसा बोला? - Devesh Chandra Thakur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 29, 2024, 9:00 AM IST

Sitamarhi Lok Sabha Seat: सीतामढ़ी में लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए प्रत्याशी काफी एक्टिव हैं. पांचवें चरण में यहां मतदान होने वाला है. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए एनडीए प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर ने सभी गलत खबरों से बचने की सलाह दी. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

एनडीए प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर

सीतामढ़ी:सीतामढ़ी में आगामी पांचवें चरण में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. इसे लेकर रविवार की देर शाम बिहार विधान परिषद के सभापति व एनडीए प्रत्याशी देवेश चंद्र ठाकुर ने एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा की लोकसभा जाने के बाद सीतामढ़ी जिले को देश के पर्यटन के मानचित्र पर स्थापित करने का काम करेंगे.

'गलत खबरों से बचें': आगे एनडीए उम्मीदवार देवेश चंद्र ठाकुर ने पत्रकारों से कहा कि सामने वाला उम्मीदवार भ्रमक खबरों को फैलाते रहते है. इसलिए पुष्टि होने के बाद ही खबरों को चलाएं. विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो लगातार झूठी खबरें और तस्वीरें फैला रहे हैं. वो इस तरह के काम से काफी दूरी बना कर रहते हैं. उन्होंने महात्मा गांधी का नाम लेकर कहा की सच्चाई में जितनी ताकत होती है, वैसी ताकत किसी भी चीज में नहीं है.

"इन दिनों इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार कई झूठी खबरों और तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं. मैने ऐसा काम कभी किया नहीं और आगे भी नहीं करूंगा. मीडिया को सही खबरों को सामने लाना चाहिए." -देवेश चंद्र ठाकुर, एनडीए उम्मीदवार

'जाति, पार्टी और धर्म से ऊपर उठकर किया कम': वहीं मौके पर एनडीए उम्मीदवार देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि "22 साल से विधान परिषद के सदस्य रहते हुए उन्होंने जाति पार्टी से ऊपर उठकर लोगों के लिए काम किया है."उन्होंने कहा कि उनके यहां जो भी आता है, उनका काम वह करते हैं और आगे भी करते रहेंगे. एनडीए उम्मीदवार ने कहा कि इसी कारण लगातार वह 2 महीने से क्षेत्र का भ्रमण कर रहे हैं और जनता, जाति और पार्टी से ऊपर उठकर उनका समर्थन कर रही है. यही कारण है कि वह दावा कर रहे हैं अपार मतों से बिजई होकर वह लोकसभा जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details