मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुबह नौकरी पर गया युवक फिर वापस नहीं लौटा, बस के अंदर संदिग्ध हालत में मिली लाश - Dead found in singrauli bus

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Apr 22, 2024, 1:09 PM IST

सिंगरौली के एक बस स्टॉप पर यात्री बस में संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक का शव मिला है. युवक एक सिक्योरिटी एजेंसी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था. परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है.

Dead body of security guard found under suspicious circumstances in passenger bus
यात्री बस में सिक्योरिटी गार्ड का संदिग्ध परिस्थिति में मिली शव

सिंगरौली। सिंगरौली बस स्टॉप पर यात्री बस में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि बस शाम को बस स्टॉप पर खड़ी की गई थी. जब अगले सुबह बस स्टाफ गाड़ी में पहुंचा तो देखा कि युवक का शव संदिग्ध हालत में बस में पड़ा हुआ है. जिसके बाद बस स्टाफ ने पुलिस को सूचना दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है.

सिक्योरिटी एजेंसी मे करता था काम

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान वीरेश सिंह पिता अजय सिंह (38) के रूप में हुई है. वीरेश रंपा का रहने वाला था और एक सिक्योरिटी एजेंसी में सिक्योरिटी गार्ड का नौकरी करता था. शनिवार शाम को वह नौकरी से वापस लौटकर आया और बस भी शाम को अपने बस स्टॉप बिलौंजी में खड़ी हो गई. रविवार की सुबह जब ड्राइवर और बस स्टाफ बस में पहुंचे तो उन्होंने बस में संदिग्ध परिस्थितियों में सिक्योरिटी गार्ड का शव पड़ा हुआ पाया. बस स्टाफ ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें:

भाभी की खाई में गिरने से मौत, शव निकालने पहुंचे देवर को भी निगल गई खाई, पैर फिसलने से उसकी भी मौत

भोपाल के टिंबर मार्केट में लगी भीषण आग, बारात में फंसी फायर ब्रिगेड, आधी फैक्ट्री जलकर खाक

परिजनों को हत्या की आशंका

मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने परिजनों को बुलाकर शव की शिनाख्त की और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजन इस घटना में हत्या की आशंका जता रहे हैं. घटना को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी सुधेश तिवारी ने कहा, ' बिलौंजी में खड़ी बस में शव मिलने पर परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. फिलहाल हमने बस मालिक और सिक्योरिटी एजेंसी, जिसमें युवक काम करता था उसे बुलाकर पूछताछ कर रहे हैं. जल्द ही मौत के कारणों का पता लग जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details