हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते SHO और ASI गिरफ्तार, सट्टा खेलने वालों से ले रहे थे मंथली - SHO and ASI arrested in Rewari

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 16, 2024, 9:07 AM IST

Updated : Apr 16, 2024, 12:14 PM IST

SHO and ASI arrested in Rewari: रेवाड़ी सदर थाना के प्रभारी एसएचओ सुनील दत्त और एएसआई कमल को गुरुग्राम एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने सट्टा खेलने वालों से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

SHO and ASI arrested in Rewari
SHO and ASI arrested in Rewari

रेवाड़ी: जुआ जैसे अपराध पर नकेल कसने वाली पुलिस खुद ही सट्टा लगाने वालों से मंथली लेने के मामले में फंस गई है. सदर थाना के प्रभारी एसएचओ सुनील दत्त और एएसआई कमल को गुरुग्राम एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने सट्टा खेलने वालों से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. उनकी गिरफ्तारी सदर थाना के पास ही बने पुलिस क्वार्टर से हुई है. उन्हें एसीबी टीम गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई.

रिश्वत लेते पुलिसकर्मी गिरफ्तार: जानकारी के अनुसार जिला के गांव गोकलगढ़ का सुनील कुमार कथित रूप से सट्टा लगाने का काम करता है. कहा जाता है कि सुनील सट्टा खिलाने को लेकर हर माह सदर थाना पुलिस को 25 हजार रुपए मंथली देता था, लेकिन पिछले दो माह से सुनील मंथली नहीं दे रहा था. जिसे लेकर सदर थाना के एएसआई कमल ने उसे फोन कर मंथली के 50 हजार रुपये मांगे और कहा कि रुपये तुरंत दो, क्योंकि साहब को देने हैं.

सट्टा खेलने वालों से ले रहे थे मंथली: सुनील ने ये सारी बातचीत मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर ली और इसकी शिकायत गुरुग्राम एंटी करप्शन ब्यूरो टीम को दे दी. एसीबी ने सदर थाना एसएचओ व एएसआई को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया. एएसआई कमल ने शिकायतकर्ता को सदर थाना के पास बने पुलिस क्वार्टर में रुपये देने के लिए बुलाया. वहां एसएचओ सुनील दत्त भी मौजूद था.

एसीबी ने सुनील को पाउडर लगे 50 हजार रुपये देकर उनके पास भेजा. जैसे ही पुलिसकर्मियों ने 50 हजार रुपये लिये, तो एसीबी टीम ने दोनों रंगे हाथ पकड़ लिया. इनके खिलाफ एंटी करप्शन टीम ने भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत केस दर्ज कर दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बीवी का घर के बाहर हाईवोल्टेज ड्रामा, बोली-पति ने हेयर ट्रांसप्लांट करवाकर कई महिलाओं के साथ चलाया चक्कर - Yamunanagar wife Harassment

ये भी पढ़ें- कार में दूसरे शख्स के साथ बैठी थी महिला, पति ने बेसबॉल बैट से बुरी तरह पीटा - Woman beaten in Panchkula

Last Updated : Apr 16, 2024, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details