मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेलगाम रफ्तार ने ली जान, अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक और बच्ची की मौत - shahdol road accident

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 4, 2024, 12:42 PM IST

Updated : May 4, 2024, 12:53 PM IST

शहडोल के अमलाई थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक चालक और 13 साल की बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

shahdol road accident
अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर (ETV BHARAT)

शहडोल। जिले के अमलाई थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना हो गई है. जिसमें एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी की बाइक सवार एक युवक और 13 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और जांच शुरु कर दी है.

दर्दनाक हादसा, दो की मौत

जानकारी के मुताबिक, घटना शहडोल जिले के अमलाई थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार होकर तीन लोग अनूपपुर से अपने घर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान अमलाई थाना क्षेत्र के पास बटुरा पुल पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर की वजह से मौके पर ही युवक दुर्गेश और 13 साल की मासूम बच्ची लल्ली बाई की मौत हो गई. जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Also Read:

शादी से लौट रहा था परिवार, रास्ते में ट्रक से भिड़ गई कार, 2 लोगों की मौके पर मौत - Chhindwara Road Accident

रतलाम में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, 20 से अधिक मजदूर घायल, डबरा में डंपर ने बाइक को उड़ाया - Ratlam Road Accident

तेज रफ्तार कार ने स्कूटी सवार महिला को मारी जोरदार टक्कर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना - Car Hits A Woman Riding A Scooty

पन्ना में अनियंत्रित कार कपड़े की दुकान में जा घुसी, पहले बाइक को उड़ाया, शराब के नशे में था कार चालक - Uncontrolled Car Rams Into Shop

सड़क पर लगा जाम

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई थी. घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा भी था. सूचना मिलने पर पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मर्ग कायम कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. वहीं, घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुटी हुई है.

Last Updated : May 4, 2024, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details