मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शहडोल में तेज रफ्तार का कहर, दो ट्रक की भीषण भिंडत, एक ड्राइवर की मौत, घंटों लगा रहा जाम

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Mar 1, 2024, 10:50 PM IST

Shahdol Road Accident: शहडोल में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. दो ट्रकों की टक्कर में एक ड्राइवर की मौत हो गई. हादसे के बाद सड़क पर घंटों तक जाम लगा रहा.

shahdol road accident
शहडोल में सड़क हादसा

शहडोल। जिले में एक बार फिर बड़ा हादसा हो गया है. जहां दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. बताया जा रहा है जिस व्यक्ति की मौत हुई है वो ट्रक का ड्राइवर ही है. इस घटना के बाद रीवा, कटनी, बुढार और शहडोल रोड चारों मार्गों पर घंटों जाम लग गया था. वाहनों की लंबी कतारें देखने को मिल रही थीं. किसी तरह व्यक्ति को निकाल कर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दो ट्रक की भिड़ंत, एक की मौत

पूरा मामला शहडोल जिले के नेशनल हाईवे 43 में राजा बाग चौक का है. जहां पर दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत हो गई है. घटना के संबंध में बताया गया कि कटनी की ओर से तेज गति से एक ट्रक आ रहा था, जिसने ओवर ब्रिज के नीचे से निकलकर रीवा की ओर जाने वाले दूसरे ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी और आगे निकलने लगा, जिसमें दूसरा ट्रक फंस गया. इन दोनों ट्रकों की टक्कर में एक ट्रक के खलासी प्रदीप सिंह की मौत हो गई.

हादसे के बाद घंटों लगा रहा जाम

Also Read:

रीवा में सामने आया हिट एंड रन का केस, बाइक सवार युवक की मौत, सीधी में पेड़ से टकराई बस, 15 से अधिक यात्री घायल

उज्जैन में भीषण सड़क हादसा, बस ने मोटर साइकिल सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत एक घायल

शाजापुर में भीषण सड़क हादसा, कार ने बाइक को मारी टक्कर, 2 साल के मासूम सहित 3 की मौत

ट्रक में फंस गया था युवक

25 वर्षीय मृतक प्रदीप सिंह सागर का रहने वाला है. बताया जा रहा है वह ट्रक के बीच में ही फंस गया था, जिसे बड़ी मुश्किल से आधे घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका. बताया जा रहा है की जेसीबी के माध्यम से इसे निकाला गया और आनन फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details