उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिज्जा शॉप में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में पुरुष और महिला गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 17, 2024, 10:09 PM IST

अमरोहा में पिज्जा शॉप में देह व्यापार (Sex racket in pizza center) किया जा रहा था. पुलिस ने छापामारी कर एक पुरुष और महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पिज्जा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट

अमरोहा: जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के बाईपास मार्ग पर एक पिज्जा शॉप में सेक्स रैकेट चल रहा था. सूचना मिलते ही शनिवार को पुलिस ने पिज्जा शॉप में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस को आपत्तिजनक हालत में एक पुरुष और एक महिला मिली. पुलिस को मौके से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है.पुलिस की इस कार्रवाई से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.


इसे भी पढ़े-फर्रुखाबाद में सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

सर्किल सीओ अरुण कुमार ने बताया कि मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि एक दुकान में पिज्जा बेचने की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. सूचना पर शनिवार को पुलिस ने जब छापेमारी की तो उस दौरान पिज्जा शॉप में कुछ लोग काम करते हुए दिखे. पुलिस ने जब सही तरीके से जांच कि तो पिज्जा सेंटर में एक अलग कमरा मिला.

जब पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो वहां एक पुरुष एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला. पुलिस ने तुरंत पिज्जा शॉप के मालिक समेत इस देह व्यापार में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में जांच पड़ताल चल रही है. इसमें अन्य कौन लोग शामिल है? इसकी भी जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी. जहां भी इस तरह के गलत कार्य हो रहे है, उन सभी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में 4 महिला और 2 पुरुष गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details