राजस्थान

rajasthan

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 24 से अधिक घायल, मायरा भरने जा रहा था परिवार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 5, 2024, 10:45 PM IST

Road Accident in Bundi, बूंदी में ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर मायरा भरने जा रहे परिवार के साथ हादसा हो गया. हाई-वे पर संतुलन बिगड़ने से ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई.

tractor trolley overturned
tractor trolley overturned

बूंदी. जिले के हिंडोली थाना क्षेत्र के ओधन्धा-काछोला के समीप नेशनल हाई-वे 148 डी पर ट्रैक्टर ट्रॉली संतुलन बिगड़ने से पलट गई. हादसे में करीब 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनमें महिला और बच्चे भी शामिल हैं. पूरा परिवार मायरा भरने के लिए जा रहा था. अचानक हुए हादसे से मौके पर चीख पुकार मच गई. घायलों को एम्बुलेंस की मदद से हिंडोली अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना पर हिंडोली पुलिस हिंडोली अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. वहीं, 8 गंभीर घायलों को बूंदी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है.

हिंडोली थानाधिकारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि गणेशगंज निवासी राकेश रेगर का परिवार पगारा गांव मायरा भरने जा रहा था. इस दौरान ट्रॉली का संतुलन बिगड़ गया और ट्रॉली पलटी खाकर पलट गई. हादसे में 24 से अधिक लोग घायल हो गए. वहीं, गंभीर घायलों को बूंदी रेफर कर दिया है. पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें : दौसा में कार की टक्कर से युवक की मौत, तीन महीने पहले हुई थी शादी

दौसा में कार ने युवक को टक्कर मार दी : वहीं, दौसा में सोमवार को तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मानपुर थाने के ड्यूटी अधिकारी दौलत सिंह ने बताया कि युवक नवलकिशोर निवासी नांगल लोटवाड़ा बाइक से अपनी ससुराल जा रहा था. इस बीच नेशनल हाईवे 21 पर पीलोड़ी के पास कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि नवलकिशोर की शादी 23 नवंबर को झींझड़ अचलपुरा निवासी गुड़िया (19) से हुई थी. वह ससुराल में शादी प्रोग्राम में शामिल होने के लिए जा रहा था, तभी यह हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details