हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बेरोजगार युवाओं को विक्रमादित्य सिंह का साथ, कहा- सरकार से लड़ने को भी तैयार

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jan 27, 2024, 11:22 AM IST

Sanyukt Shikshit Berojgar Sangh Meet Vikramaditya Singh: हिमाचल प्रदेश में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह से बेरोजगार युवाओं ने मुलाकात की. इस दौरान युवाओं ने अपनी मांगों को लेकर एक ज्ञापन मंत्री को सौंपा. विक्रमादित्य सिंह ने युवाओं को आश्वासन दिया कि वह उनके साथ खड़े हैं और उनके हितों के लिए लड़ाई भी लड़ेंगे.

Sanyukt Shikshit Berojgar Sangh Meet Vikramaditya Singh
Sanyukt Shikshit Berojgar Sangh Meet Vikramaditya Singh

सोलन में बेरोजगार युवाओं ने विक्रमादित्य सिंह को सौंपा ज्ञापन

सोलन:जिला सोलन में गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर सोलन पहुंचे प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह से बेरोजगार युवाओं ने मुलाकात की. युवाओं ने इस दौरान कमीशन के आधार पर स्थाई भर्तियां करने, गेस्ट टीचर भर्ती न करने और राज्य चयन आयोग को जल्द शुरू करने की बात मंत्री के सामने रखी. कैबिनेट मंत्री विक्रम सिंह ने भी युवाओं को आश्वासन दिया कि इन सभी मुद्दों को विधानसभा में सदन के सामने रखेंगे.

युवाओं के लिए सरकार से लड़ने को तैयार:कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह युवाओं के हितों को लिए हमेशा लड़ाई लड़ते रहेंगे. उन्होंने बेरोजगार युवाओं को भरोसा दिलाया कि उन लोगों के लिए वह सरकार से लड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि जो भी चुनाव के दौरान पूरे किए गए थे, उन सबको पूरा किया जाएगा. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह समय-समय पर कैबिनेट में भी अलग-अलग मुद्दों को सामने रखते हैं. बेरोजगार युवाओं के मुद्दों को भी आगामी कैबिनेट और विधानसभा में रखा जाएगा, जिससे युवाओं को उनका हक मिल सके.

रोजगार के मुद्दे पर मंत्री विक्रमादित्य सिंह से मिले बेरोजगार युवा

लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश के मुखिया है. ऐसे में यदि मुद्दों को लेकर लड़ाई लड़नी पड़ेगी तो वे पीछे नहीं हटेंगे. वह युवाओं के इन सभी मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री से बातचीत करेंगे और मुख्यमंत्री इन सब मुद्दों को लेकर सही फैसला लेंगे, ताकि से युवाओं को उनका हक मिल सके.

सचिवालय व विधानसभा के घेराव की चेतावनी: संयुक्त शिक्षित बेरोजगार संघ सोलन इकाई के प्रधान जगत नेगी ने बताया कि काफी लंबे समय से भर्तियां करने और राज्य चयन आयोग को जल्द से जल्द शुरू करने की मांग की जा रही है. इसको लेकर वे लोग प्रदर्शन भी कर चुके हैं. वहीं, अब कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह को ज्ञापन सौंपा गया है. मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिलाया है कि वह युवाओं के साथ पूरी तरह से खड़े हैं और उनके हक की लड़ाई भी लड़ने के लिए भी तैयार हैं. उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा कि अगर उनकी मांगें पूरी नहीं हुई तो वह लोग सचिवालय और विधानसभा का घेराव करने से भी पीछे नहीं हटेंगे.

ये भी पढे़ं:गणतंत्र दिवस के मौके पर VIP सीट के लिए गहमागहमी, बात हाथापाई तक पहुंची, देखें घटना की वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details