बिहार

bihar

'मैं लालू यादव का विक्टिम हूं, मेरा घर उन्होंने तोड़ा था', तेजस्वी के पोस्ट पर भड़के सम्राट चौधरी - Samrat Choudhary On Tejashwi Yadav

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 7, 2024, 12:17 PM IST

Samrat Choudhary On Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव द्वारा देश की जांच एजेंसियों पर सवाल उठाने पर उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी भड़क गए. उन्होंने लालू यादव पर उनका घर तोड़ने का आरोप भी लगाया.

उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी
उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी

उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी

पटना: तेजस्वी यादव द्वारा जांच एजेंसियों पर उंगली उठाने के बादउपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरीने लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव देश की स्वतंत्र जांच एजेंसियों पर गलत आरोप लगा रहे हैं, जबकि उन्हें कुछ पता नहीं है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव जब बिहार के मुख्यमंत्री थे और अपने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी थे, उस समय भी तत्कालीन प्रधानमंत्री ने उन पर कार्रवाई की थी.

'मैं लालू यादव का विक्टिम हूं':सम्राट चौधरी ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि वह खुद लालू यादव के विक्टिम हैं. उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर अपना घर तोड़ने का आरोप लगाेया और कहा कि सबसे पहले लालू यादव ने ही उनका घर तोड़ने का काम किया है. तेजस्वी यादव को पता होना चाहिए कि मानवाधिकार आयोग ने भी लालू यादव को नोटिस किया था और कई मामले पर जवाब मांगा था.

'भ्रष्टाचारियों पर होगी कार्रवाई': उप मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में जो परिवारवाद के पोषक हैं, जो भ्रष्टाचारी लोग हैं वही जांच एजेंसी पर उंगली उठाते रहते हैं. जांच एजेंसी स्वतंत्र रूप से कार्रवाई कर रही है और जो लोग गलत नहीं किए हैं, उन्हें डरने की जरूरत नहीं है. जनता देख रही है कि कौन क्या कर रहा है. अब समय आ गया है जनता वैसे लोगों को जवाब देने का काम भी करेगी.

"जनता सब कुछ देख रही है. लालू यादव पर पहले भी कार्रवाई हुई है. क्या उस समय में जांच एजेंसियां गलती करने पर कार्रवाई नहीं करती थी. निश्चित तौर पर जांच एजेंसी जो पहले थी अभी भी वही है, जो लोग गलती करेंगे उन पर कार्रवाई होना निश्चित है. लालू यादव का मैं खुद विक्टिम हूं. उन्होंने ही मेरा घर तोड़ने का काम किया था."-सम्राट चौधरी, उपमुख्यमंत्री

तेजस्वी का एक्स पोस्ट: बता दें पीएम की रैली से पहले तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया एक्स के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उनसे कहा है कि जनता कुछ सवालों का जवाब चाहती है. उम्मीद है कि आज अपने भाषण में पीएम इन सवालों का जवाब अवश्य देंगे. उन्होंने लिखा है कि तेजस्वी ने आगे कहा कि, पीएम बताएँगे की कोई भी विपक्षी नेता कितना भी ईमानदार, नौकरीदाता, समतावादी, लोकतांत्रिक, लोकप्रिय, सच्चा, अच्छा और परिणाम उन्मुखी हो लेकिन प्रधानमंत्री जी उसे बेइमान, भ्रष्ट, निकम्मा और बुरा क्यों बताते रहते है? पीएम बताएँगे की क्यों बीजेपी ने देश में सबसे अधिक परिवारवादी नेताओं को टिकटें दी है?

ये भी पढ़ें:'युवाओं को प्रतिवर्ष 𝟐 करोड़ नौकरियों का क्या हुआ?', नवादा आने से पहले PM मोदी पर बरसे तेजस्वी - Lok Sabha Election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details