उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस प्रवक्ता बोले- रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने पर बिना मांगे सलाह दे रही डरी हुई भाजपा - Robert Vadra in Lok Sabha Elections

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 5, 2024, 2:13 PM IST

अमेठी लोकसभा सीट से राबर्ट वाड्रा (Robert Vadra in Lok Sabha Elections) के चुनाव लड़ने की चर्चा के बीच कांग्रेस के तेवर तल्ख हो गए हैं. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अंशु अवस्थी का कहना है कि भाजपा नेता हार के डर से संतुलन खो बैठे हैं और बिना मांगे सलाह दे रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अंशु अवस्थी.

लखनऊ :अमेठी लोकसभा सीट से रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करने के बाद भाजपा की ओर से आ रही प्रतिक्रिया को लेकर कांग्रेस ने हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि भाजपा नेता हार के डर और हताशा में अपना संतुलन खो बैठे हैं. इसीलिए कांग्रेस से कौन लड़ेगा, अमेठी से कौन लड़ेगा, रॉबर्ट वाड्रा टिकट क्यों मांग रहे हैं. इस पर भी बिना मांगे सलाह और टीका टिप्पणी कर रहे हैं. प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा को ये अधिकार किसने दिया कि वह कांग्रेस में तय करें कि कौन कहां से लड़ेगा. सच्चाई यह है किभाजपा का पूरा सिस्टम खोखला हो चुका है.

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने कहा कि बीजेपी प्रचार की बात तो कर रही है, लेकिन 19 अप्रैल को देश में पहले चरण के चुनाव सिर पर होने के बाबजूद बीजेपी का मेनिफेस्टो नहीं आ पाया. उन्होंने कहा कि चुनाव आ गया है. देश और प्रदेश की जनता भाजपा मोदी को हराने जा रही है. बीजेपी की हिम्मत नहीं बची कि झूठ भी बोल पाए. पार्टी रॉबर्ट वाड्रा और कांग्रेस पार्टी पर अपना हताशा दिखा रही है. अमेठी की जनता कांग्रेस को जिताने जा रही है. अब 13 रुपये किलो चीनी का झूठ बेचने वालों को अमेठी वालों ने नकार दिया है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस को समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में 17 लोकसभा सीटें लड़नी है. कांग्रेस पार्टी अब तक 17 में से 13 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है. केवल रायबरेली, अमेठी और प्रयागराज लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी आना है. प्रयागराज से पार्टी उज्जवल रमण सिंह को प्रत्याशी बनाने जा रही है. रायबरेली और अमेठी गांधी परिवार की पारंपरिक सीट होने के कारण इसको लेकर पूरे देश में चर्चा का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें : Robert Vadra In Politics: राबर्ट वाड्रा ने दिए राजनीति में आने के संकेत, मुरादाबाद होगी कर्मस्थली

यह भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी के साथ प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा ने मिलाए कदम

ABOUT THE AUTHOR

...view details