बिहार

bihar

पटना में मोबाइल लूटकर भाग रहे दो लुटेरे की ट्रेन से कटकर मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 20, 2024, 5:54 PM IST

Robber Dies Hit by Train In Patna: बिहार के पटना में मोबाइल लूट को अंजाम देकर भागना महंगा पड़ गया. भागने के दौरान दो लुटेरे की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. एक गंभीर रूप से घायल है. पढ़ें पूरी खबर.

पटना में ट्रेन से कटकर लुटेरे की मौत
पटना में ट्रेन से कटकर लुटेरे की मौत

पटनाः बिहार के पटना में ट्रेन से कटकर लुटेरे की मौत हो गई. घटना जिले के बिहटा के नेउरा ओपी क्षेत्र की है. शुक्रवार की रात राजपुर गांव के समीप बाइक सवार चार हथियार बंद अपराधियों ने तीन लोगों के साथ लूटपाट की. घटना के बाद लोगों ने शोर मचाया तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. लोगों को आता देख चारो लूटेरा भागने लगे, जिसमें एक को पकड़कर पिटाई कर दी गई.

पटना में लुटेरे की मौतः तीन अपराधी बाइक पर सवार होकर भाग रहे थे. इसी दौरान रेलवे ट्रैक पार करने में ट्रेन की चपेट में गए, जिसमें दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. तीसरा घायल हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची नेउरा ओपी पुलिस ने घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकत्सकों ने प्राथमिकी उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है. दो अपराधी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हथियार और कारतूस बरामदः लुटेरों के पास से पुलिस ने दो बाइक, एक पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद किया है. मृतकों की पहचान पिता श्याम धारी सिंह का पुत्र रणवीर कुमार और पिता भोला सिंह का पुत्र अमन कुमार के रूप में किया गया. दोनों दानापुर के रहने वाले हैं. गिरफ्तार आरोपी की पहचान स्व राजबल्म राय का पुत्र राहुल कुमार और दिनेश सिंह का पुत्र आकाश कुमार के रूप में किया गया है, ये भी दानापुर के रहने वाले हैं.

छानबीन में जुटी पुलिसः इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद नेउरा थाना प्रभारी अर्चना कुमारी सिन्हा और पटना पश्चिम सिटी एसपी राजेश कुमार घटनास्थल पहुंचे. सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि घटना के बारे में आगे की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पकड़े गए अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. पहले भी कई घटना में संलिप्ता पायी गई है. कई बार जेल भी जा चुके हैं.

"लूटपाट की घटना में भागने के दौरान तीन लुटेरों में से दो की ट्रेन की चपेट में आने से मौत होने की सूचना प्राप्त हुई. तीसरा घायल है. एक लुटेरे को ग्रामीणों के द्वारा पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया है. लुटेरों के पास हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है."-राजेश कुमार, सिटी एसपी, पटना पश्चिमी

यह भी पढ़ेंःपटना में जमीन पर कब्जा करने के मकसद से ताबड़तोबड़ फायरिंग, गोली लगने से मां-बेटा जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details