राजस्थान

rajasthan

सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत - Sirohi Road Accident

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Apr 17, 2024, 6:47 PM IST

राजस्थान के सिरोही एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई.

Sirohi Road Accident
Sirohi Road Accident

सिरोही. जिले के कांडला हाईवे पर बुधवार को सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. बाइक पर सवार दोनों युवक ट्रैक्टर की चपेट में आ गए. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने हादसे की सूचना मंडार थाना को दी. सूचना मिलने पर मंडार पुलिस पहुंची और मृतकों के शवों को रेवदर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

मंडार थाना के एसएचओ रविंद्र पाल सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब 3 बजे बाइक पर जा रहे दो युवक मगरीवाडा में खाकी बाबा पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर की चपेट में आ गए. घटना में दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी और दोनों को रेवदर अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें :सगाई समारोह में जाने के दौरान अनियंत्रित होकर पलटी कार, 2 की मौत, 8 घायल - Road Accident In Bharatpur

पढ़ें :बांसवाड़ा में दो अलग-अलग हादसे, बेकाबू बस हाइवे पर पलटी, कोटड़ा पुल के पास ट्रक ने कार को मारी टक्कर, महिला की मौत - Accident In Banswara

हादसे में नटवर गर (26 वर्ष) पुत्र हंसगर बावा निवासी रुणी धानेरा (गुजरात) और हीरभा (26 वर्ष) पुत्र मनीष सिंह दरबार निवासी पांथावाडा (गुजरात) की मौत हो गई. पुलिस ने इस बारे में परिजनों को सूचना दी है. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे. एसएचओ रविंद्र पाल सिंह ने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक को दस्तयाब कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details