बिहार

bihar

समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसे में दो की मौत, तेज रफ्तार सफारी ने ऑटो में मारी टक्कर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 20, 2024, 3:21 PM IST

Road Accident In Samastipur: समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. हादसा जिले के बंगरा थाना क्षेत्र के रजबा लाइन होटल के पास हुआ. जहां तेज रफ्तार सफारी ने टेम्पू में टक्कर मार दी. वहीं, इस हादसे में तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

समस्तीपुर: बिहार में सड़क हादसों के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. राज्य में परिवहन नियम को अनदेखा करने के कारण आए दिन सड़क दुर्घटना में किसी ना किसी की मौत हो जा रही है. ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर जिले से सामने आ रहा है. जहां हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है.

बंगरा थाना क्षेत्र में हुआ हादसा: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के बंगरा थाना क्षेत्र के रजबा लाइन होटल के पास तेज रफ्तार सफारी कार ने मालढ़ोवा टेम्पो में टक्कर मार दी. ठोकर लगते ही ऑटो सड़क किनारे मौजूद गड्ढे में पलट गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं.

समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसे में दो की मौत

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर: बताया जा रहा कि मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार सफारी कार (BR09PA2450) ने मालढ़ोवा टेम्पो (BR33GA6977) को पीछे से टक्कर मार दी. ऑटो में सब्जी व्यवसायी मौजूद थे, जो मोतीपुर सब्जी मंडी जा रहे थे. हादसे के बाद सैकड़ो लोग मौके पर पहुंच गए और बांगरा थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी.

इनकी हुई मौत: वहीं, ऑटो सवार बाली गांव निवासी प्रदीप साह (50 वर्षीय) और रामवरण महतो (60 वर्षीय) की मौके पर मौत हो गई. जबकि जीतेंद्र राम, सुनील महतो, देवेंद्र साह बुरी तरह घायल हो गये. घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है.

मौके पर पहुंची बंगरा पुलिस: इधर, मौके पर पहुंची बंगरा पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों मृतकों के शव को समस्तीपुर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही तीनों गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को भी इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस ने दोनों गाड़ी को किया जब्त: फिलहाल पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त दोनों गाड़ी को जब्त कर लिया है और थाने ले आई है. घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है. साथ ही शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है.

इसे भी पढ़े- छपरा में ट्रक और पिकअप में भीषण टक्कर, 5 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details