झारखंड

jharkhand

पलामू में सड़क दुर्घटनाः पुल से नीचे गिरी बाइक, हादसे में दो युवक की मौत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 2, 2024, 5:28 PM IST

Two youths died in road accident in Palamu. पलामू में सड़क दुर्घटना हुई है. पांकी थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार बाइक पुल से नीचे गिर गयी. इस हादसे में दो युवक की मौत हो गयी जबकि दो अन्य युवक जख्मी हुए हैं.

Road accident in Palamu two youths died after bike fell from bridge
पलामू में सड़क दुर्घटना

पलामूः कहते हैं सावधानी हटी और दुर्घटना घटी. ऐसी लापरवाही से जान पर भी बन सकती है. पलामू जिला में ऐसा ही कुछ देखने को मिला. जहां एक बाइक पर चार युवक सवार होकर तेज रफ्तार से जाने के दौरान बेकाबू होकर पुल के नीचे गिर गयी. इस हादसे में दो युवक की मौत हो गयी, वहीं दो युवक जख्मी हुए हैं.

एक बाइक पर चार युवक सवार थे और सफर कर रहे थे. संतुलन बिगड़ने के बाद उनकी बाइक पुल से नीचे गिर गई. जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन कर रही है. गंभीर रूप से जख्मी दोनों युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार पलामू के परासिया के रहने वाले चार युवक बाइक से जा रहे थे. इसी क्रम में पांकी थाना क्षेत्र के पीरी में बाइक पुल से नीचे गिर गई. ग्रामीणों की मदद से चारों युवकों को इलाज के लिए पांकी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया है जबकि गंभीर रूप से जख्मी दो युवकों को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज और हॉस्पीटल रेफर किया गया है.

पलामू में सड़क दुर्घटना में मारे गये युवकों की पहचान कर ली गयी है. मृतकों की पहचान पांकी थाना क्षेत्र के परासिया के रहने वाले छोटू कुमार और सूरज कुमार के रूप में हुई है जबकि जख्मी की पहचान पिंटू कुमार और दीपक कुमार के रूप में हुई है. चारों युवक आपस में दोस्त हैं, ये सभी पांकी से अपने घर परसिया जा रहे थे, इसी क्रम में ये दुर्घटना हुई है. थाना प्रभारी उत्तम कुमार तिवारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं और उनका रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस दोनों शवों का पंचनामा कर रही है, पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल भेजा जाएगा.

इसे भी पढ़ें- दुमका में सड़क दुर्घटनाः मिनी ट्रक की टक्कर से एक की मौत, दो युवक जख्मी

इसे भी पढे़ं- गुमला में सड़क दुर्घटना: तेज रफ्तार बाइक बोलेरो से जा टकराई, इंटर के दो छात्रों की मौत

इसे भी पढे़ं- पाकुड़ में सड़क दुर्घटना: तेज रफ्तार बाइक से गिरकर एक युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details