बिहार

bihar

होली पर दिल्ली से घर आया था युवक, नवादा में तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर - Road Accident In Nawada

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 27, 2024, 2:19 PM IST

Road Accident In Nawada: नवादा में सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र में हुआ. जहां तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से युवक की जान चली गई. बताया जा रहा कि युवक 8 दिन पहले ही होली पर अपने घर आया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा: बिहार के नवादा जिले में एक परिवार की होली की खुशी मातम में बदल गई. जब उनके घर के चिराग की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना क़े बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है.

बाइक की चपेट में आया: मिली जानकारी के अनुसार, नवादा में सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा कि तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम करा परिवार के हवाले सौंप दिया है.

पकरीबरावां थाना क्षेत्र का मामला:बता दें कि पूरा मामला जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के मेघीपुर गांव का है. जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान रेहुआ गांव निवासी राजेंद्र यादव के 28 वर्षीय पुत्र सनी कुमार के रूप में की गई है. युवक होली खेल रहा था. तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया, जिसके कारण युवक की मौत हो गई.

दिल्ली से होली मनाने आया था: बताया जाता है कि मृतक युवक 8 दिन पहले ही होली पर्व में होली खेलने के लिए दिल्ली से अपने गांव आया था और अपने परिवार व दोस्त के साथ होली खेल रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से घटनास्थल पर मौत हो गई. घर के छोटे पुत्र की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है.

घटना बाद परिजनों में छाया मातम: मृतक की पत्नी और माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जाता है कि मृतक युवक दिल्ली में प्राइवेट काम करके अपने माता-पिता पत्नी और बच्चे की परवरिश कर रहा था. होली पर अपने परिवार के साथ होली मनाने के लिए आया था ,लेकिन अचानक तेज रफ्तार बाइक ने युवक की जान ले ली.

"घटना की जानकारी मिलते ही टीम मौके पर पहंच गई और शव को कब्जे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों के हवाले सौंप दिया गया है. पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है. सड़क हादसे में युवक की मौत की बात सामने आ रही है." - अजय कुमार, थाना प्रभारी, पकरीबरावां, नवादा

इसे भी पढ़े- शिवहर में अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा ट्रैक्टर, सीख रहे शख्स की गई जान - Death In Sheohar Road Accident

ABOUT THE AUTHOR

...view details