बिहार

bihar

लखीसराय में सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत में 8 लोग घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 12, 2024, 1:39 PM IST

Road Accident In Lakhisarai: लखीसराय में ट्रक और कार की टक्कर में आठ लोग घायल हो गए. जिसमें से दो की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. हादसा जिले के रामगढ़ प्रखंड के अतंगर्त दूरडीह गांव के पास हुआ.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखीसराय: बिहार के लखीसराय से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में आठ लोग घायल हो गए. जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

रामगढ़ चौक के पास हुआ हादसा:मिली जानकारी के अनुसार, जिले के रामगढ़ चौक समीप दूरडीह गांव के पास ट्रक और कार में देर रात जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें कुल आठ लोग जख्मी हो गए. जबकि दो की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा कि सभी शादी समारोह में शामिल होने के लिए लखीसराय आ रहे थे. बता दें कि 6 लोगों का इलाज लखीसराय के ही सदर अस्पताल में चल रहा है.

सदर अस्पताल में कराया भर्ती : सभी घायल वेगनार कार में बैठे थे. हादसे में गाड़ी पूरी तरह क्षतिगस्त हो गई है. संयोग यह रहा कि सभी की जान बच गई. वहीं, सूचना पर रामगढ़ चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची और साथ सभी घायलों को लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें कि दो की हालात नाजुक होने की वजह से मौजूदा चिकित्सकों ने उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. जो घायल है उनमें मुख्य रूप से अंजली कुमारी, खुशबू कुमारी, रवीना कुमारी, रतनी देवी, सनी कुमार और कुंदन कुमार एवं खुशबु कुमारी, राखी कुमारी शमिल है.

"सभी घायल नांलदा जिले के अस्थमा थाना क्षेत्र के कुलती गांव के निवासी है. यह लोग एक निजी वाहन से लखीसराय अशोक धाम मंदिर में शादी समारोह में हिस्सा लेने आ रहे थे. तभी दूरडीह गांव के समीप कार और ट्रक में टक्कर हो गई. दुर्घटनागस्त की सूचना मिलने पर हमारी टीम दुरडीह गांव पहुंची और सभी को बेहतर इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल लाया गया." - मृत्युजंय कुमार पंडित, रामगढ़ थाना प्रभारी

इसे भी पढ़े- नवादा में अनियंत्रित ट्रक की टक्कर के बाद खाई में जा गिरा टेम्पो, कई यात्री घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details