बिहार

bihar

जमुई में टूरिस्ट बस ने वृद्ध महिला को कुचला, मौके पर ही तोड़ा दम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 9, 2024, 9:05 PM IST

Road Accident In Jamui: जमुई में सड़क हादसे में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई. हादसा जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र में हुआ. जहां एक टूरिस्ट बस ने वृद्ध महिला को कुचल दिया. जिसके कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से बस ड्राइवर फरार है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई: बिहार के जमुई जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक टूरिस्ट बस ने वृद्ध महिला को कुचल दिया. इस हादसे के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई.

चंद्रदीप थाना क्षेत्र में हुआ हादसा:मिली जानकारी के अनुसार, जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के नवादा सिकंदरा मुख्य मार्ग के अलीगंज बाजार स्थित स्टेट बैंक के सामने शनिवार दोपहर सिकंदरा की ओर से आ रही जनता टूरिस्ट बस ने एक वृद्ध महिला को कुचल दिया. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बस ड्राइवर मौके से हुआ फरार हो गया.

मृतका की हुई पहचान: इधर घटना को लेकर अलीगंज बाजार में कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल बन गया. मृतक महिला की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार निवासी दुखी चौधरी की 60 वर्षीय पत्नी शांति देवी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही चंद्रदीप थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

घर का सामान लेने गई थी महिला: घटना को लेकर मृतक के पुत्र संजय चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी मां सिकंदरा पुरानी बाजार में झालमुड़ी बेचती थी और घर का सामान लेने के लिए अलीगंज बाजार आया करती थी. शनिवार को भी वह घर का सामान लेने के लिए अलीगंज बाजार आई थी. तभी प्रिंस बस जिसका नंबर बीआर 27 पी 5653 है, उसके द्वारा उन्हें कुचल दिया गया. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद:वहीं सड़क किनारे मौजूद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई. इधर घटना के बाद स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया. साथ ही बस को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई.

"अलीगंज बाजार में एक बस की टक्कर से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही हमारी टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है." - राजेंद्र साह, चंद्रदीप थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- Patna Road Accident: महिला को वाहन ने कुचला, मौत के बाद मुआवजे को लेकर सड़क जाम और आगजनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details