बिहार

bihar

गोपालगंज में अनियंत्रित वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरा घायल - Road Accident In Gopalganj

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 4, 2024, 5:10 PM IST

Road Accident In Gopalganj: गोपालगंज में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. हादसा जिले के बेलवनवा गांव के पास हुआ. जहां अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवार दो युवक को जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में एक की मौके पर ही जान चली गई, तो वहीं दूसरे का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है.

Road Accident In Gopalganj
गोपालगंज में अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर

गोपालगंज: बिहार में एक बार फिर से सड़क हादसे में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. मामला बिहार के गोपालगंज जिले से सामने आ रहा है. जहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहनने अनियंत्रित होकर बाइक सवार दो युवक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

बाइक सवार दो युवकों को मारी टक्कर: मिली जानकारी के अनुसार, जिले के बेलवनवा गांव के पास अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार धक्का मार दिया. धक्का लगते ही दोनों युवक मौके पर गिर गए, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक बुरी तरह जख्मी हो गया.

मृतक की हुई पहचान:जख्मी युवक को पुलिस ने तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान छपरा जिले के मसरख तरैया गांव निवासी राजकुमार शर्मा के बेटा चंदन कुमार शर्मा के रूप में की गई है.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर: बताया जा रहा कि मृतक चंदन कुमार बाइक पर सवार होकर अपने दोस्त चकिया गांव निवासी विवेक सिंह के साथ कुचायकोट से अपने घर मसरख तरैया जा रहा था. इसी बीच जैसे ही वह बेलवनवा गांव के पास पहुंचा तभी एक अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया और मौके से फरार हो गया. इस हादसे में बाइक सवार चंदन की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि विवेक बुरी तरह जख्मी होकर सड़क किनारे तड़पने लगा.

विवेक को पटना पीएमसीएच किया गया रेफर:हादसा देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जख्मी विवेक को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया, जहां से डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार शुरू की गई. लेकिन स्थिति में सुधार ना होते देख डॉक्टर ने उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. जबकि बाइक सवार चंदन के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

15 मार्च को चेन्नई से आया था:पुलिस ने मृतक युवक की पहचान करा घटना की सबटना परिजनों को दी. सूचना पाकर पहुंचे परिजनो में कोहराम मच गया. बताया जा रहा कि मृतक युवक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था, जो चेन्नई के एक धागा मिल में काम करता था. वह पिछले 15 मार्च को होली पर अपने घर आया था और 9 अप्रैल को वापस चेन्नई जाने वाला था. फिलहाल उसकी मौत होने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़े- बेगूसराय में सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार किसान की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details