झारखंड

jharkhand

दुमका में सड़क दुर्घटनाः मिनी ट्रक की टक्कर से एक की मौत, दो युवक जख्मी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Mar 1, 2024, 10:59 PM IST

One person died in road accident in Dumka. दुमका में सड़क दुर्घटना हुई है. नगर थाना क्षेत्र में मिनी ट्रक की टक्कर से एक की मौत हो गयी. वहीं हादसे में दो लोग घायल हुए हैं. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है.

road accident in Dumka One dead after collision with mini truck
दुमका में सड़क दुर्घटना

दुमका में सड़क दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज

दुमकाः जिला में नगर थाना क्षेत्र के पुलिस कंट्रोल रूम के पास जेनरेटर सेट ले जा रही एक मिनी ट्रक ने एक बाइक पर सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में एक सेवानिवृत शिक्षक की मौत हो गई जबकि दो युवक के घायल हुए. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो दिल दहलाने वाला है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

कृषि उपकरण लेने जा रहे थे शंभू यादवः

जिला में तालझारी थाना क्षेत्र के सहारा बाजार के रहने वाले शंभू प्रसाद यादव जो सेवानिवृत्त शिक्षक थे, वे गांव के नकुल मंडल को लेकर सब्सिडी दर पर मिलने वाली कृषि उपकरण लेने कृषि विभाग के कार्यालय जा रहे थे. बाइक पर उपकरण मुहैया कराने वाली कंपनी का एक स्टाफ सुजीत मुर्मू भी बाइक पर बैठा था, कुल मिलाकर तीन लोग एक बाइक पर सवार थे. इस बीच उनकी बाइक जैसे ही पुलिस कंट्रोल रूम के सामने पहुंची, सरकारी बस पड़ाव की तरफ से आ रही एक मिनी ट्रक ने उनको टक्कर मार दी. इस ट्रक पर जेनरेटर सेट लोड था. इस दुर्घटना में तीनों घायल हुए. जिसमें शंभू यादव की गंभीर स्थिति को देखते हुए तत्काल रेफर कर दिया गया लेकिन दुर्गापुर जाने के क्रम में ही उनकी मौत हो गई.

क्या कहते हैं थाना प्रभारीः

इस पूरे मामले पर दुमका नगर थाना के प्रभारी इंचार्ज अनिल कुमार सिंह ने बताया कि घटना के तुरंत बाद ट्रक को जब्त कर लिया गया. वाहन दुमका के एक डेकोरेटर व्यवसायी का है. साथ ही लापरवाही से वाहन चलाने वाले चालक अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढे़ं- गुमला में सड़क दुर्घटना: तेज रफ्तार बाइक बोलेरो से जा टकराई, इंटर के दो छात्रों की मौत

इसे भी पढ़ें- पाकुड़ में सड़क दुर्घटना: तेज रफ्तार बाइक से गिरकर एक युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

इसे भी पढे़ं- जामताड़ा में सड़क दुर्घटना में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने घंटों किया सड़क जाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details