हरियाणा

haryana

अंबाला में सड़क हादसा: कार चालक ने बाइक सवार होमगार्ड के जवानों को मारी टक्कर, दो घायल

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Feb 28, 2024, 7:49 PM IST

Road accident in Ambala: अंबाला में क्रेटा कार ने बाइक पर सवार होमगार्ड के जवानों को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक होमगार्ड के जवान का पैर फ्रैक्चर हो गया. जबकि दूसरे के सिर पर चोट आई है.

Road accident in Ambala
Road accident in Ambala

अंबाला: शहर में क्रेटा कार ने बाइक सवार होमगार्ड को दो जवानों को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक होमगार्ड का पैर फ्रैक्चर हो गया. जबकि दूसरे के सिर में चोट लगी है. खबर है कि अंबाला शहर की पुलिस डीएवी स्कूल के पास गश्त पर थी. तभी तेज रफ्तार क्रेटा ने राइडर पर सवार होमगार्ड के दो जवानों को टक्कर मार दी और 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गए. इस दौरान एक जवान के पांव में फ्रैक्चर हो गया. दूसरे के सिर पर चोट आई.

'50 मीटर तक घसीटते ले गया कार चालक': फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. अंबाला में देर रात क्रेटा का कहर देखने को मिला जहां तेज रफ़्तार क्रेटा ने सरकारी बाइक पर सवार दो होमगार्ड के कर्मियों को जबरदस्त टक्कर मार दी और फिर उन्हें 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक होमगार्ड जवान के पैर में दो जगह फ्रैक्चर आ गया और एक कोई कई चोटें लगीं.

कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज: हादसे की सूचना घायल जवानों ने डायल 112 को दी. सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और होमगार्ड के जवानों को अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया. पुलिस ने दुर्घटना करने वाली क्रेटा को कब्जे में लेकर बलदेव नगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है. जांच अधिकारी के मुताबिक क्रेटा कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- यमुनानगर में ट्यूबवेल की मोटर चोरी करने के दो आरोपी गिरफ्तार, दामाद-ससुर हैं आरोपी

ये भी पढ़ें- सांप का खेल दिखाकर ट्रक ड्राइवर को किया सम्मोहित, 60 हजार रुपये लेकर फरार आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details