बिहार

bihar

'अमित शाह की रैली में नहीं जुटेगी भीड़', सुधाकर सिंह बोले- 'नीतीश जहां जाते हैं, खरमंडल कर देते हैं'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 8, 2024, 6:10 PM IST

Sudhakar Singh : लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है. अमित शाह कल बिहार दौरे पर आ रहे हैं, इसको लेकर सुधाकर सिंह ने हमला बोला है. आगे पढ़ें पूरी खबर

Sudhakar Singh Etv Bharat
Sudhakar Singh Etv Bharat

सुधाकर सिंह का बयान

पटना : कल यानी शनिवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आने वाले हैं. इसको लेकर जहां एक ओर तैयारियां हो रही हैं. वहीं दूसरी ओर राजद के विधायक और पूर्व कृषि मंत्री ने पालीगंज में होने वाली शाह की रैली पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री की सभा में लोग नहीं जुटेंगे.

''अमित शाह BJP में दूसरे नंबर के नेता हैं. अमित शाह का काम है आग लगाना. जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में भीड़ नहीं होती है तो दूसरे नंबर के नेता के कार्यक्रम में भीड़ कैसे होगी? ये लोग 40 सांसदों को दिल्ली से लेने आते हैं, पर बिहार को कुछ देने के लिए नहीं आते. किसानों के सीने पर बैठकर लूटने आते हैं.''- सुधाकर सिंह, राजद विधायक

'संघ परिवार नहीं अब मोदी परिवार है' :राजद विधायक सुधाकर सिंह ने लालू प्रसाद यादव द्वारा 'मोदी के परिवार' पर दिए गए बयान का बचाव किया. सुधाकर सिंह ने कहा कि यह साफ देखने को मिल रहा है कि देश में बहुत परिवर्तन हो रहा है. पहले हम लोग संघ परिवार समझते थे लेकिन अब संघ परिवार नहीं मोदी परिवार हो गया है. अब देश की राजनीति पर इसका असर दिखने लगा है.

'चिराग का महागठबंधन में स्वागत है' :सुधाकर सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार जिस गठबंधन में जाते हैं, वहां खरमंडल कर देते हैं. नीतीश कुमार बिहार में युवा नेतृत्व को समाप्त कर देना चाहते हैं. नीतीश कुमार कि इस चाल को बिहार के लोग भली भांति समझने लगे हैं. अगर चिराग पासवान महागठबंधन में शामिल होते हैं तो उनका स्वागत है. सुधाकर सिंह ने कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव ने इसको लेकर कहा भी है.

चिराग को लेकर चर्चा है गर्म : बता दें कि इससे पहले भी महागठबंधन के कई नेता चिराग पासवान का स्वागत करते बयान दिए हैं. इधर एलजेपीआर भी प्रेशर पॉलिटिक्स में उतर आयी है. 6-1 का फॉर्मूला बतायी है. इधर एनडीए के नेता ऑल इज वेल की बात कर रहे हैं. उपेन्द्र कुशवाहा से लेकर बीजेपी सांसद तक यही कह रहे हैं कि चिराग पासवान नाराज नहीं हैं.

ये भी पढ़ें :-

कांग्रेस ने की डील? MLC चुनाव में एक भी सीट नहीं मिलने पर RJD विधायक सुधाकर सिंह का बड़ा बयान

हाजीपुर सहित 6 सीटों पर LJPR ने ठोका दावा, NDA के साथ बने रहेंगे 'मोदी के हनुमान'

बिहार कृषि रोड मैप में हुआ घोटाला? बोले सुधाकर सिंह- जांच से CM की नींद खुलेगी कि कैसे यह भ्रष्टाचार की बलि चढ़ गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details