बिहार

bihar

'10 वर्षों से अश्विनी चौबे ने बक्सर को बनाया है बंधक' RJD विधायक शम्भू यादव बोले- जनता बाहरी नेताओं से मुक्त करा लेगी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 29, 2024, 7:31 PM IST

RJD MLA attacks Buxar MP: लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. बक्सर में राजद विधायक ने बीजेपी सांसद अश्विनी चौबे को बाहरी नेता बताकर जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से बाहरी नेताओं के पास बक्सर बंधक है. इस बार बक्सर की जनता बाहरी नेताओं से मुक्त करा लेगी. बक्सर के लोग खुद को ठगा महसूस कर रहे है. पढ़ें पूरी खबर.

बक्सर सासंद अश्विनी कुमार चौबे
बक्सर सासंद अश्विनी कुमार चौबे

राजद विधायक शम्भू यादव

बक्सर:आगामी लोकसभा 2024 के लिए अभी से सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई है. ब्रह्मपुर से राजद विधायक शम्भू यादव ने केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से बाहरी नेताओं के पास बक्सर बंधक है. इस बार बक्सर की जनता बाहरी नेताओं से आजाद करा लेगी.

'जनता बाहरी नेताओं से बक्सर होगा आजाद':राजद विधायक शम्भू यादव ने कहा कि बीजेपी सांसद एक भी काम बक्सर के लिए नहीं किया. किसी भी पार्टी के द्वारा बाहरी नेताओं को टिकट दे दिया जाता है. उन्हें बक्सर के विकास पुल-पुलिया, सड़क स्कूल, कॉलेज से क्या लेना देना है? स्थानीय प्रतिनिधि होगा तो उसे बक्सर की चिंता होगी. बहरहाल अश्विनी कुमार चौबे लगातार बक्सर लोकसभा क्षेत्र के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में शिलान्यास और उद्घाटन करते दिखाई दे रहे हैं. जिसको लेकर अब सियासत तेज हो गई है.

चुनाव के वक्त दिखाई देते हैं मंत्री जी: महागठबन्धन के नेताओं ने कहा कि जब चुनाव होता है तभी मंत्री जी क्षेत्र में दिखाई देते हैं. लेकिन पिछले 10 सालों में एक भी उन्होंने कोई ऐसा काम नहीं किया, जिससे बक्सर के लोगों का भला हो सके. चुनाव आते ही योजनाओं के शिलान्यास की बाढ़ आ जाती है लेकिन चुनाव खत्म होते ही सारे योजना गायब हो जाता है.

"पिछले 10 साल से बाहरी नेताओं के पास बक्सर बंधक है. अब इस बार बक्सर की जनता बाहरी नेताओं से मुक्त करा लेगी. हमारे सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने एक भी काम बक्सर के लिए नहीं किया. किसी भी पार्टी के द्वारा बाहरी नेताओं को टिकट दे दिया जाता है. उन्हें बक्सर के विकास से क्या लेना देना है. स्थानीय प्रतिनिधि होगा तो उसे बक्सर की चिंता होगी."- शम्भू यादव, राजद विधायक

नहीं बना बक्सर और चौसा का आरओबी:2014 के लोकसभा चुनाव में मिली बड़ी सफलता के बाद बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने इटाढ़ी रेलवे गुमटी पर लोगों को भीड़ से निजात दिलाने के लिए आरओबी बनाने की घोषणा की. कई बार शिलान्यास के बाद काम भी शुरू हुआ. ग्यारह महीने के अंदर आरओबी बनकर तैयार हो जाने का दावा भी किया गया, लेकिन अब तक न तो चौसा का आरओबी बनकर तैयार हुआ. बक्सर के लोग खुद को ठगा महसूस कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details