बिहार

bihar

'पीएम मोदी को बढ़िया से चाय पिलाएगी सारण की जनता', चीनी मिल को लेकर रोहिणी आचार्य का तंज - Rohini Acharya On PM Modi

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 7, 2024, 5:27 PM IST

Rohini Acharya On PM Modi: सारण लोकसभा की राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने पीएम मोदी के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि सारण की जनता इंतजार कर रही है. पीएम मोदी को इसबार चाय पिलायी जाएगी. जानें रोहिणी आचार्य ने ऐसा क्यों कहा?

Etv Bharat
Etv Bharat

राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य

पटनाः सारण लोकसभा सीट से रोहिणी आचार्य लगातार चुनाव प्रचार में जुटी है. रविवार को पटना से सारण प्रस्थान करने के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी के 10 साल पहले बयान को याद दिलायी. उन्होंने कहा कि इस बार सारण की जनता पीएम मोदी को चाय पिलाने के लिए इंतजार कर रही है. एक बार सारण आ जाएं पता चल जाएगा.

2 करोड़ रोजगार का इंतजार: रोहिणी आचार्य ने कहा कि जनता 2 करोड़ रोजगार का इंतजार कर रही है. 15 लाख के लिए लोगों का खाता इंतजार कर रहा है. रोहिणी ने कहा कि जनता को जवाब दें कि उन्होंने क्या-क्या किया है? उन्होंने कहा कि पीएम मोदी चाय पीने के लिए सारण में चीनी मिल लगाने वाले थे. जनता इंतजार कर रही है. इसबार बहुत बढ़िया से पीएम मोदी को चाय पिलायी जाएगी. ये उनकी चाय दुकान बंद हो जाएगी.

"चाय पीने के लिए चीनी मिल की घोषणा की थी लेकिन चीनी मिल कहा बना. इसबार जनता चाय पिलाने के लिए तैयार है. अच्छे से चाय पिलाएगी. उनकी यह चाय की दुकान अब हमेशा के लिए बंद हो जाएगी."-रोहिणी आचार्य, राजद प्रत्याशी, सारण लोकसभा

'हवा-हवाई में ही रह जाएंगे': भाजपा लगातार कह रही है कि 'कोई नहीं है टक्कर में'. इसपर रोहिणी ने कहा कि जनता के बीच घूमे तो पता चलेगा कोई टक्कर में नहीं है. हवा-हवाई में ही रह जाएंगे. नवादा में पीएम मोदी की रैली को लेकर कहा कि उनके परिवार वाले जाएंगे. लालू यादव की गिरफ्तारी वारंट पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि इसको लेकर मुझें जानकारी नहीं है.

दुनिया मेरा कायलः सिंपैथी वोट गेन करने पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि हम क्यों सिंपैथी वोट गेन करेंगे. दुनिया मेरी कायल है. कौन नहीं चाहता है मेरी बेटी रोहिणी आचार्य जैसी हो. सिंपैथी ये लोग दिखा रहे हैं. बैठकर रोने लगते हैं. बेटी को गाली देने में इनको शर्म नहीं आती है. बेटी-बहन को गाली देते हैं. सिक्योरिटी को लेकर कहा कि 5 तारीख को समस्तीपुर में क्या हुआ उसे क्यों नहीं दिखाते हैं.

'सारण में कोई मुकाबला नहीं': रोहिणी आचार्य का दावा है कि इस बार सारण में उनका मुकाबला किसी से नहीं होगा. सारण की जनता इस बार अपनी बेटी पर विश्वास करेगी. अब देखना होगा कि रोहिणी के दावे में कितना दम है. इधर रोहिणी आचार्य के प्रतिद्वंद्वि राजीव प्रताप रूडी पूरी ताकत लगाए हुए हैं. दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ेंः

ABOUT THE AUTHOR

...view details