हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में ट्राला ने महिला को कुचला, मां की मौके पर मौत, बाल-बाल बची बेटी

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Mar 4, 2024, 8:26 AM IST

Rewari Road Accident
रेवाड़ी में ट्राला ने महिला को कुचला

Rewari Road Accident: हरियाणा के रेवाड़ी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. रेवाड़ी-गढ़ी बोलनी रोड पर तेज रफ्तार ट्राला ने महिला को कुचल दिया. हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से फरार है.

रेवाड़ी: हरियाणा के विभिन्न जिलों में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं. रेवाड़ी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. रेवाड़ी-गढ़ी बोलनी रोड पर तेज रफ्तार ट्राला ने स्कूटी सवार महिला को जोरदार टक्कर मार दी. टायरों के नीचे आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला की बेटी बाल-बाल बच गई. मॉडल टाउन थाना पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

रेवाड़ी में ट्राला ने महिला को कुचला:मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव शहबाजपुर खालसा के प्रदीप ने बताया कि "गढ़ी बोलनी रोड पर दुकान मेरी है. दोपहर को जब मैं दुकान पर था तो एक्सीडेंट की आवाज आई, जिसके बाद जब बाहर निकले तो एक ट्राला के टायरों के नीचे एक महिला दबी हुई थी और उसकी स्कूटी भी वहीं क्षतिग्रस्त पड़ी थी. महिला मेरे गांव की ही थी, जिसका नाम पिंकी है. आनन फानन में पिंकी को टायरों के नीचे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया और परिजनों और पुलिस को सूचना दी. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने पिंकी को मृत घोषित कर दिया."

ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज:मॉडल टाउन थाना पुलिस कृष्ण कुमार ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है " रविवार, (3 मार्च) दोपहर को स्कूटी सवार महिला को ट्राला चालक ने कुचल दिया. हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. महिला के बेटी हादसे में बाल-बाल बची है. शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. फरार ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और ट्राला के नंबर के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपी ट्राला चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."

ये भी पढ़ें:गुरुग्राम में सड़क हादसा: मर्सिडीज कार ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, CCTV में कैद वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details